संजीवनी टुडे

हथियार के बल पर युवक का किया अपहरण, फिर शराब पिलाकर...

संजीवनी टुडे 29-10-2020 17:41:00

गांव लोधर निवासी अनिल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 26 अक्टूबर शाम को वह मकान के बाहर दोस्तों के साथ बैठा हुआ था।


जींद। गांव लोधर से युवक का असलहा के बल पर अपहरण कर शराब पिलाकर बेरहमी से पिटाई करने पर उचाना थाना पुलिस ने छह युवकों के खिलाफ अपहरण, मारपीट करने, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। गांव लोधर निवासी अनिल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 26 अक्टूबर शाम को वह मकान के बाहर दोस्तों के साथ बैठा हुआ था। 

उसी दौरान करेटा गाड़ी में सवार असलहाधारी सोनू व उसके साथी उनके पास पहुंचे। जिसे देखकर वे सभी भाग खड़े हुए। जिस पर युवकों ने उनका पीछा किया, इतफाकिया वह ठोकर लगकर गिर गया, जिस पर पीछा कर रहे युवकों ने असलहा के बल पर उसे काबू कर लिया और अपनी गाड़ी में डाल लिया। जिसके बाद युवक उसे अज्ञात स्थान पर ले गए। 

जिस पर युवकों ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई। फिर बेरहमी से उसकी पिटाई की। जिसके बाद वह बेहोश हो गया। सुबह होश में आने पर खुद को सुनसान जगह पर पाया। पांव पर मारी गई चोटों के कारण उसे चलने में भी दिक्कत हुई। उचाना थाना पुलिस ने अनिल की शिकायत पर गांव के ही सोनू, संजय, बीना, सुरेंद्र, सतीश, मनोज के खिलाफ अपहरण, मारपीट, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

बताया जाता है कि जो युवक अनिल के साथ बैठे हुए थे उनमे से एक के साथ सोनू की रंजिश चली हुई थी। जिसके चलते अनिल का अपहरण किया। उचाना थाना के जांच अधिकारी कुलदीप ने बताया कि असलहा के बल पर युवक का अपहरण कर उसे नशीला पदार्थ पिला मारपीट करने की शिकायत दी गई थी। फिलहाल छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: क्राइम थ्रिलर फिल्म 'लव हॉस्टल' में नजर आएंगे बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended