संजीवनी टुडे

बालक का अपहरण कर किया कुकर्म, फिर गला दबाकर की हत्या

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 28-01-2020 15:42:29

बुलंदशहर के खानपुर क्षेत्र में एक आठ साल के बालक का अपहरण कर पहले उसके साथ कुकर्म किया उसके बाद में गला दबा कर हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।


बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के खानपुर क्षेत्र में एक आठ साल के बालक का अपहरण कर पहले उसके साथ कुकर्म किया उसके बाद में गला दबा कर हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) अतुल कुमार श्रीवास्तव ने मंगलवार को यहां बताया कि खानपुर क्षेत्र के जाड़ोल गांव निवासी मुस्तकीम का आठ साल का बेटा समीर गत 24 जनवरी से गायब था। काफी खोजबीन के बाद न मिलने पर उसके पिता मुस्तकीम ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। 26 जनवरी को गांव के प्रधान इरफान ने थाने में सूचना दी कि एक बालक का शव अर्धनग्न हालात में गन्ने के खेत में पड़ा है जिसकी शिनाख्त समीर के रूप में हुई।

यह खबर भी पढ़ें:​ किन्नर अखाड़ा की महामंडलेश्वर टीना मां ने कहा- तिरंगा से विवाह देश के प्रति समर्पण

उन्होंने बताया कि जांच में यह जानकारी मिली की बालक की मां व पिता कुछ समय पहले दिल्ली गए थे जहां यात्रा के दौरान ऑटो चालक सुरेश यादव से मुलाकात हुई जो दोस्ती में बदल गई। सुरेश यादव से बालक की मां के साथ फोन पर भी बातें होने लगी। सुरेश यादव अपने दोस्त अमेठी निवासी संजय शुक्ला के साथ 24 जनवरी को दिल्ली से गांव जाडोल आया। 25 जनवरी को सुरेश यादव बालक की मां के साथ किसी काम से औरंगाबाद कस्बे गया। 

इस दौरान संजय शुक्ला का शैतान जाग उठा और उसने पहले उसका अपहरण कर घर से ले गया। उसने जंगल में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया और बाद में गला घोट कर बालक की हत्या कर दी। शव को अर्धनग्न हालात में गन्ने के खेत में फेंक दिया।

पुलिस ने संजय शुक्ला को कुकर्म औरर हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उसके विरूद्ध पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended