संजीवनी टुडे

खट्टर 3 सितम्बर को हिसार में करेंगे दस परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास

इनपुट यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 31-08-2019 17:36:02

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर तीन सितम्बर को हिसार दौरे के दौरान सात विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और पांच का शिलान्यास करेंगे।


हिसार। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर तीन सितम्बर को हिसार दौरे के दौरान सात विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और पांच का शिलान्यास करेंगे। 

यह खबर भी पढ़े: खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 24 लोगों की मौत

हिसार जिला उपायुक्त अशोक कुमार मीणा ने आज यहां यह जानकारी देते हुये बताया कि श्री खट्टर तीन सितम्बर को सुबह नौ बजे हिसार हवाईअड्डे पर विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्या1727स करेंगे। 

वह इस दौरान हवाईअड्डे पर एयर शटल सर्विस, ऑटो मार्किट में 33 केवी सब स्टेशन, खरड़ अलीपुर में 33 केवी के सब स्टेशन, नारनौंद में उपमंडल कम्पलैक्स, सोरखी माइनर और खांडा माइनर्स का पुनरोद्धार कार्य, बिछपड़ी गांव में जन स्वास्थय केंद्र का उद्घाटन करेंगे। 

मुख्यमंत्री इसके अलावा खांडा खेड़ी गांव में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भवन, डीपीसी कार्यालय भवन एवं सभागार, भैणी अमीरपुर गांव में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, बरवाला ब्रांच पर गुराना गांव से हांसी-बरवाला रोड तक पुल का पुनर्निर्माण कार्य तथा नलवा गांव की आईटीआई में अनुसूचित जाति-जनजाति विंग का शिलान्यास करेंगे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended