संजीवनी टुडे

टिकट कटने से खफा सपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मुन्नी संयुक्त सम्मेलन में रहे नदारद

संजीवनी टुडे 23-03-2019 19:42:01


गाजियाबाद। सपा-बसपा गठबंधन से सुरेश बंसल को उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद गोविंदपुरम स्थित फार्म हाउस पर शनिवार को संयुक्त सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें में सपा, बसपा और रालोद के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया, लेकिन सपा के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार मुन्नी सम्मेलन में नहीं आए। बसपा और रालोद के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने गठबंधन उम्मीदवार को भारी मतों से जीताने पर जोर दिया। पूरी ताकत के साथ गंठबंधन प्रत्याशी की जीत तय कराने संकल्प लिया गया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

वहीं राजनैतिक हल्कों में चर्चा है कि श्री मुन्नी किसी भी वक्त समाजवादी पार्टी को छोड़ सकते हैं। मुन्नी एकाएक टिकट काटे जाने के निर्णय से बेहद खफा है। चर्चा है कि उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ संपर्क बनाया गया है। हालांकि मुन्नी सपा छोड़ने की बातों को एक सिरे से खारिज कर रहे हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बंसल ने गोविंदपुरम स्थित इम्पीरियल फार्म हाउस पर गठबंधन के सहयोगी साथियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक रखी गई थी। इस बैठक के दौरान बहुजन समाज पार्टी एवं समाजवादी पार्टी के साथ राष्ट्रीय लोकदल की विभिन्न इकाईयों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बढ़चढ़कर ना केवल पहुंचे बल्कि इस बीच बंसल को भारी मतों से जिताने का संकल्प लिया गया। 
 

More From state

Trending Now
Recommended