संजीवनी टुडे

केशव प्रसाद मौर्य ने जनता दरबार में सुनी फरियादियों की समस्या, निराकरण का दिया भरोसा

संजीवनी टुडे 06-08-2019 21:34:56

केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को अपने सरकारी आवास कालिदास मार्ग पर जनता दरबार लगाया


लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को अपने सरकारी आवास कालिदास मार्ग पर जनता दरबार लगाया और फरियादियों की समस्याओं को सुनकर उनके निराकरण कराने का भरोसा दिया। सरकारी प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि श्री मौर्य ने 7, कालीदास मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर प्रदेश के दूरदराज जिलों से आए विभिन्न लोगो की समस्याओं को सुना और उन्हें विश्वास दिलाते हुये कहा कि उनकी समस्याओं का निराकरण त्वरित गति से किया जाएगा। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए कि निस्तारण शीघ्रातिशीघ्र होना चाहिए और निर्धारित समय सीमा के अन्दर होना चाहिए ताकि किसी फरियादी को दुबारा उस समस्या के निदान के लिए परेशान न होना पड़े। 

मुख्यमंत्री के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव पेश, नामंजूर किये जाने के विरोध में वाकआउट

इस मौके पर श्री मौर्य ने कहा कि जन समस्याओं का त्वरित निस्तारण होना चाहिए। निराकरण में किसी भी स्तर पर लापरवाही या उदासीनता किसी भी दशा मे क्षम्य नहीं होगी। जनता दरबार में पेन्शन, चिकित्सीय सहायता, भूमि एवं मकान सम्बन्धी विवाद, सड़क निर्माण, आवास आवंटन, एवं रास्ता सम्बन्धी विवादो के और अन्य प्रकार के प्रकरण फरियादियो ने रखे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

उप मुख्यमंत्री ने सभी को विश्वास दिलाया कि सभी लोगो की समस्याओं का समुचित समाधान कराया जाएगा। गाजियाबाद, बलिया, सीतापुर आदि कई जगह के लोगो एवं कुछ जनप्रतिनिधियो ने भी अपनी समस्याएं रखी। एक मामले मे जिलाधिकारी सीतापुर को निर्देशित किया गया कि वह नियमानुसार कार्य करके अवगत करायें।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended