संजीवनी टुडे

केजरीवाल अपने विधायकों रिपोर्ट कार्ड करें जारी

संजीवनी टुडे 21-04-2019 21:43:47


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस के बीच गठबंधन की कवायद पर चुटकी लेते हुए रविवार को कहा कि केजरीवाल सरकार ने साढ़े चार सालों में विकास किया होता तो उन्हें कांग्रेस के आगे गिड़गिड़ाना नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि यदि केजरीवाल ने जनता के हित में वाकई कोई कार्य किया है तो वह अपने सभी विधायकों के रिपोर्ट कार्ड जारी करें।

भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा कि पिछले चार महीने से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन की लगातार चर्चा बनी हुई है। कांग्रेस कहती है कि गठबंधन की गेंद आप के पाले में है वहीं आप कहती है कि गेंद कांग्रेस के पास है, लेकिन हकीकत यह है कि गेंद जनता के पाले में है। जनता इस लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए वोट देकर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है। वह इन दोनों को ऐसा सबक सिखाएगी कि 2020 के चुनाव में जनता के सामने जाने लायक ही नहीं रह जाएंगे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

तिवारी ने कहा कि कांग्रेस के पास एक भी ऐसा काम नहीं है जो बीते 15 सालों में उन्होंने किया हो और उसके आधार पर दिल्ली की जनता से वोट मांग सकें। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविन्द केजरीवाल ने केवल पिछले साढ़े चार सालों में दिल्ली की जनता के टैक्स के पैसे को केवल अपनी राजनीति चमकाने के लिए ही उपयोग किया है, जनता की कोई परवाह नहीं की। केवल केजरीवाल के आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को किसी न किसी बहाने से सरकारी मदद कर उन्हें लाभ पहुंचाया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के साथ दिल्ली का भी वही ख्याल रखा है लेकिन केजरीवाल ने द्वेष की राजनीति के कारण प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान योजना, आर्थिक आधार पर कमजोर नागरिकों को मिलने वाले 10 प्रतिशत आरक्षण जैसी जनता के लिए लाभकारी योजनाओं को दिल्ली में लागू न करके छल किया है। अब इस छल का बदला दिल्ली के मतदाता भाजपा के पक्ष में मतदान करके केजरीवाल सरकार से बदला लेंगे।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended