संजीवनी टुडे

चार सालों में केजरीवाल ने जनता को दिया धोखा: मनोज तिवारी

संजीवनी टुडे 14-02-2019 17:08:32


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी(आप) की सरकार के चार साल पूरे होने को काला दिवस के रूप में मनाया। भाजपा ने जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन किया और केजरीवाल सरकार को विफल सरकार बताया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि 'आप' की सरकार ने पिछले चार सालों में प्रदेश की जनता के साथ केवल धोखा किया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सत्ता में आने से पहले जिन राजनीतिक दलों और नेताओं का विरोध कर रहे थे, वह आज उनके साथ गठबंधन को आतुर हैं। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

तिवारी ने कहा कि 'आप' ने यहां 'तानाशाही हटाओ लोकतंत्र बचाओ’ रैली आयोजित की, जिसमें केजरीवाल, ममता बनर्जी और एन. चंद्रबाबू नायडू सहित विपक्षी नेताओं ने केंद्र की भाजपा नीत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि उनके नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता जंतर-मंतर का ‘शुद्धिकरण’ करेंगे, जहां 'आप' की विपक्षी रैली हुई थी। उस जगह को प्रयागराज से लाए गए ‘गंगाजल’ से धोया जाएगा।

मनोज तिवारी ने मजाकिया अंदाज में केजरीवाल सरकार के '70 वादों 74 झूठ' का पर्दाफाश किया। उऩ्होंने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से 70 झूठ बोला है लेकिन 4 झूठ और भी हैं। पहला झूठ दिल्ली का जनता का वोट कट रहा है, दूसरा झूठ दिल्ली में आयुष्मान योजना को नहीं लागू करना, तीसरा झूठ गरीबी के आधार पर सामान्यों के आरक्षण को लागू न करना और चौथा व आखिरी झूठ अपना शासन फेल और हर दिन मोदी पर वार। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

केंद्रीय मंत्री विजय गोलय ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री बोल रहे हैं कि प्रधानमंत्री मोदी हमारी सरकार को दिल्ली के अंदर काम नहीं करने दे रहे। अगर काम नहीं करने दे रहे हैं मोदी तो फिर दिल्ली में काम कैसा हो रहा। उन्होंने कहा कि दिल्ली को केजरीवाल ने नरक बनाकर डाला दिया है। अगर यकीन नहीं हो रहा है तो आज कर झुग्गी-झोपड़ियों में जाकर देखो पता चल जाएगा। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री विजय गोयल, दिल्ली के अध्यक्ष मनोज तिवारी, सांसद रमेश बिधूड़ी और उदित राज के अलावा अन्य पदाधिकारियों के साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। सभी ने एक स्वर में केजरीवाल भगाओं के नारे लगाए।

More From state

Trending Now
Recommended