संजीवनी टुडे

केजरीवाल ने पहले ही मान ली हार: मनोज तिवारी

संजीवनी टुडे 24-04-2019 21:27:24


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का कहना है कि अपने ही उम्मीदवारों के नामांकन में शामिल न होना मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हताशा प्रकट करता है। अपनी ही पार्टी के उम्मीदवारों के नामांकन में शामिल न होकर केजरीवाल ने अभी से हार मान ली है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मनोज तिवारी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के दमदार उम्मीदवारों की घोषणा होने से हतोत्साहित केजरीवाल अंदरखाने कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवारों के प्रचार और नामांकन से बचकर केजरीवाल ने यह साबित कर दिया है कि उनके और कांग्रेस के बीच में कुछ न कुछ खिचड़ी पक रही है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल दिल्ली के मतदाताओं के दुश्मन बने बैठे हैं इसलिए वे केन्द्र की आधा दर्जन लाभकारी योजनाओं को रोककर लोगों तक लाभ नहीं पहुंचने दे रहे हैं।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर देश की जनता की तरह दिल्ली की जनता को भी पूर्ण विश्वास है।भाजपा के उम्मीदवारों के नामांकन के रोड शो के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्रीय जनता का जो जनसैलाब देखने को मिला, उससे साफ है कि 12 मई को दिल्ली की जनता भाजपा के पक्ष में कमल का बटन दबाकर नरेन्द्र मोदी को सातों सीटों पर विजयी बनाकर पुनः प्रधानमंत्री बनाएगी। 

More From state

Loading...
Trending Now