संजीवनी टुडे

केजरीवाल और आदेश गुप्ता ने पुण्यतिथि पर स्वामी विवेकानंद को दी श्रद्धांजलि

संजीवनी टुडे 04-07-2020 14:21:36

केजरीवाल और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता समेत तमाम नेताओं ने शनिवार को स्वामी विवेकानंद की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की है।


नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता समेत तमाम नेताओं ने शनिवार को स्वामी विवेकानंद की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की है।

केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि युवाओं के प्रेरणा स्रोत और दुनिया में भारतवर्ष की महानता एवं अखंडता का संदेश पहुंचाने वाले स्वामी विवेकानंद की पुण्यतिथि पर उन्हें भावपूर्ण नमन्।

प्रदेश अध्यक्ष गुप्ता ने ट्वीट कर लिखा कि संपूर्ण विश्व को भारत की संस्कृति से परिचित कराने वाले युगपुरुष एवं युवाओं के प्रेरणास्रोत स्वामी विवेकानंद की पुण्यतिथि पर कोटि-कोटि नमन्।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू ने ट्वीट कर लिखा कि अपने विचारों एवं आदर्शों से देश की सभी पीढ़ियों को प्रभावित करने वाले वेदान्त के आध्यात्मिक गुरु स्वामी विवेकानंद की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि।

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने लिखा कि भारत की गौरवशाली संस्कृति की विलक्षणता को विश्वपटल पर स्थापित करने वाले, वेदांत के विख्यात व अतुलनीय आध्यात्मिक गुरु, युगद्रष्टा, युग प्रवर्तक, युवाओं के प्रेरणास्रोत स्वामी विवेकानंद की पुण्यतिथि पर उन्हें शत-शत नमन्।

यह खबर भी पढ़े: जयपुर एयरपोर्ट: इमरजेंसी लाइट की बैटरी में भरकर लाए 31.99 किलो सोना बरामद, 14 तस्कर गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़े: खतरनाक हो सकती है नींद की गोली, अगर आप भी लेते हैं तो हो जाएं सावधान!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended