संजीवनी टुडे

शनिवार से शुरू होंगे केडीएमए के प्लेऑफ मुकाबले

संजीवनी टुडे 07-06-2019 20:54:25

कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन की केडीएमए लीग सीनियर ए डिवीजन के सेमीफाइनल मुकाबले शनिवार से शुरु हो रहे है


कानपुर। कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन की केडीएमए लीग सीनियर ए डिवीजन के सेमीफाइनल मुकाबले शनिवार से शुरु हो रहे है। केसीए के प्रतियोगिता सचिव कालीशंकर बाजपेयी ने शुक्रवार को बताया कि लीग के अंतिम तीन मुकाबलों में से पहले मुकाबला कानपुर क्रिकेटर्स व ओलम्पिक रजिस्टर्ड की टीमों के बीच ग्रीनपार्क में खेला जाएगा। जबकि दूसरा मुकाबला कानपुर साउथ मैदान में रोवर्स व कानपुर साउथ के बीच ही 10 को खेला जाएगा। प्रतियोगिता का खिताबी मुकाबला 12 जून को कमला क्लब में खेला जाएगा।

अनन्त भोग ट्राफी के विजेताओं को मिलेगा पुरस्कार
कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से सम्बद्ध व अमर क्रिकेट क्लब की ओर से हाल ही में आयोजित की गयी प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण शनिवार को आर्यनगर स्थित गैंजेस क्लब में किया जाएगा। यह जानकारी प्रतियोगिता के आयोजन सचिव अशोक कुमार मिश्रा ने दी। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में विजेता व उपविजेता रही टीमों के अलावा अम्पायर स्कोरर को भी पुरस्कृत किया जाएगा। कोपेस्टैट चेयरमैन मलिक विजय कपूर प्रतियोगिता के विजेता व उपविजेताओं को पुरस्कृत करेंगे।


ग्रीष्मकालीन फुटबाल शिविर में पहुंचे खिलाड़ी 
जिला फुटबाल संघ ने अर्मापुर स्टेडियम में ग्रीष्मकालीन फुटबाल शिविर आयोजित कर रहा है। शुक्रवार को इस शिविर का उद्घाटन पूर्व अर्न्तराष्ट्रीय फुटबाल खिलाड़ी एस.के. बनर्जी ने किया। शिविर में पहले ही दिन 30 खिलाड़ियों ने उनसे खेल के गुर सीखे।

जिला फुटबाल संघ के सचिव अजीत सिंह ने बताया कि 10 दिनों तक चलने वाले इस शिविर में नगर के पूर्व खिलाड़ी उदीयमान खिलाड़ियों को खेल से जुड़े नियमों की जानकारी के साथ आवश्यक गुर भी सिखाएंगें। शुक्रवार को शिविर के उद्घाटन मौके पर डीबी थापा, राजकुमार, प्रदीप मिश्रा के साथ ही वीरेन्द्र कुमार व रउफ अहमद आदि मौजूद रहे। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From state

Trending Now
Recommended