संजीवनी टुडे

कश्मीर समस्या कांग्रेस की देन, सपा बसपा भी गंभीर नहीं : सुरेश खन्ना

संजीवनी टुडे 15-05-2019 20:03:17


गोरखपुर।  प्रदेश सरकार के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि कश्मीर की समस्या आज भारत के लिए सबसे बड़ी समस्या बन गई है, जो कि कांग्रेस की ही देन है। आज कश्मीर पर प्रतिवर्ष भारी बजट खर्च होता है। सपा, बसपा तथा कांग्रेस इस मुद्दे पर कभी भी गंभीर नहीं रहे तथा कश्मीर मुद्दे को सुलझाने की इन दलों की कभी भी इच्छा शक्ति नहीं रही। ये बातें उन्होंने सैनिक निकुंज में बुधवार को आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस की नजर सदा अल्पसंख्यकों के वोट पर ही रहती है तथा इनकी इसी मानसिकता के कारण कश्मीर से लाखों परिवार पलायन कर गए। पाकिस्तान के साथ भी इन पार्टियों की ढुलमुल नीति रहती है। खन्ना ने कहा कि वन रैंक वन पेंशन की मांग को मंजूर करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की सेना के जवानों के हित में ऐतिहासिक फैसला लिया। भारतीय जनता पार्टी के पास नरेंद्र मोदी के रूप में दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ काम करने वाला प्रधानमंत्री है, जिन्होंने पिछले पांच साल के कार्यकाल में सफलतापूर्वक आतंकवाद का मुंहतोड़ जवाब दिया। भारत की अर्थव्यवस्था बेहतर की तथा भारत को विकास की तरफ आगे बढ़ाया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जनता के पास नरेंद्र मोदी के रूप में 24 कैरेट वाला सोना मौजूद है तो फिर 10-12 कैरेट वाले तांबा-पीतल रूपी सपा-बसपा महामिलावट जैसे नेतृत्व का कोई महत्व नहीं है। सुरेश खन्ना ने नरेंद्र मोदी को फिर से एक बार प्रधानमंत्री बनाने तथा गोरखपुर में रवि किशन को जिताने की अपील की।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

साथ ही साथ सुरेश खन्ना ने 16 मई को अपराह्न तीन बजे से टाउन हॉल में आयोजित किए जाने वाले भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो में अधिक से अधिक संख्या में लोगों को आने का आह्वान किया। कार्यक्रम का संचालन नगर संघचालक दया शंकर शुक्ला ने किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended