संजीवनी टुडे

बरेली में नैनीताल घूमने जा रहे कानपुर के डाक्टर की सड़क हादसे में मृत्यु

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 11-09-2019 18:01:48

उत्तर प्रदेश के बरेली में बुधवार को फरीदपुर क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में नैनीताल घूमने जा रहे कार सवार कानपुर के एक डाक्टर सत्यदेव कुशवाहा की मृत्यु हो गई जबकि चार लोग घायल हो गये।


बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में बुधवार को फरीदपुर क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में नैनीताल घूमने जा रहे कार सवार कानपुर के एक डाक्टर सत्यदेव कुशवाहा की मृत्यु हो गई जबकि चार लोग घायल हो गये।

यह खबर भी पढ़े: मोदी को मिले उपहारों की होगी ऑनलाइन नीलामी

बरेली के पुलिस उपमहानिरीक्षक आर के पांडेय ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर फरीदपुर क्षेत्र में भूरेखां की गौंटिया के सामने लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर सुबह विपरीत दिशा में खड़े ट्रक से तेज रफ्तार कार टकरा गयी। 

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखचे उड़ गए और कानपुर के डाक्टर सत्यदेव कुशवाहा की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि उनके साथी डाक्टर समेत चार लोग घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि डॉक्टर सत्यदेव कुशवाहा कानपुर के उत्तरी इलाके में शिवराजपुर क्षेत्र के रहने वाले थे । वह गल्ला मंडी रोड के एमडी नर्सिंग होम एंड सर्जिकल सेंटर के डायरेक्टर थे। मंगलवार रात श्री कुश्वाह रामा मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर देवेश राजपूत समेत पांच लोगों के साथ कार से नैनीताल घूमने जा रहे थे। 

हादसे में घायल डाक्टर देवेश समेत चारों लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायलों में दो की हालत गंभीर है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended