संजीवनी टुडे

कानपुर/ प्रेमी की मौत की खबर सुनकर प्रेमिका ने लगाई फांसी

संजीवनी टुडे 17-02-2020 22:41:59

जनपद के रसूलाबाद थानाक्षेत्र में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जान दे दी। प्रेमी युवक की मौत की खबर सुनकर प्रेमिका ने भी फांसी लगा ली और दोनों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


कानपुर देहात। जनपद के रसूलाबाद थानाक्षेत्र में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जान दे दी। प्रेमी युवक की मौत की खबर सुनकर प्रेमिका ने भी फांसी लगा ली और दोनों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रसूलाबाद के सिठमताना में रहने वाले राजपाल के बेटे सौरभ (17) ने रविवार देर रात फांसी लगाकर जान दे दी। सोमवार को जब मां ने कमरे का दरवाजा खोला तो बेटे का शव पंखे से लटक रहा था। 

युवक की मौत की सूचना पुलिस को दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। सौरभ को इस बार इंटरमीडियट की परीक्षा देनी थी। अभी पुलिस युवक का पोस्टमार्टम कराकर उसके घर वापसी कर ही रही थी कि सूचना मिली कि गांव में ही रहने वाले सतेंद्र की पुत्री रिचा (17) ने भी फांसी लगा ली है। मां अनामिका ने रिचा को उतार कर सभी को सूचना दी। आनन—फानन में युवती को पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

घटना को देखते हुए गांव में यह अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों युवक व युवती ने प्रेम संबंध के चलते फांसी लगाई है। पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम कराया है। मृतक युवती की शादी तय हो चुकी है और 30 जनवरी को गोद भराई की रस्त भी हो चुकी थी। रसूलाबाद प्रभारी निरीक्षक तुलसी राम पांडे ने बताया कि अभी पुलिस को प्रेम संबंध के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। घटना को देखते हुए प्रेम संबंध कहा जा रहा है। घटना की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आंगे कुछ कहा जा सकता है। 

यह खबर भी पढ़ें:​ नोएडा एसटीएफ ने मुठभेड़ में हत्यारोपित समेत छह को दबोचा

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended