संजीवनी टुडे

कमलनाथ का आरोप, स्वार्थ पूर्ति के लिए प्रदेश को कोरोना की आग में धकेल रही शिवराज सरकार

संजीवनी टुडे 29-05-2020 16:45:32

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सोशल मीडिया के माध्यम से अब राज्य में रेड जोन में शराब दुकानें खोलने को लेकर शिवराज सिंह चौहान सरकार पर निशाना साधा है।


भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सोशल मीडिया के माध्यम से अब राज्य में रेड जोन में शराब दुकानें खोलने को लेकर शिवराज सिंह चौहान सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि शिवराज सरकार सिर्फ अपनी स्वार्थ पूर्ति के लिये प्रदेश को कोरोना की आग में धकेल रही है और मध्यप्रदेश को मदिरा प्रदेश बनाने में लगी हुई है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘कोरोना महामारी के इस लॉकडाउन में देशभर में कई पाबंदियां हैं। मध्यप्रदेश में भले इस लॉकडाउन में धार्मिक स्थल, स्कूल-कॉलेज, सब कुछ बंद हैं, लेकिन प्रदेश की मदिरा प्रेमी सरकार ने शराब की दुकानें जरूर खुलवा रखी हैं और अब तो हद हो गयी कि सरकार ने अपने ही पूर्व के आदेश को पलटते हुए रेड जोन में भी अब शराब की दुकानें खोलने का निर्णय लिया है।’

उन्होंने ट्वीट कर राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि जब रेड जोन में लोगों को आवश्यक वस्तुएं दूध, दवाई, सब्जी तक भले नहीं मिल पा रही हो, हर चीज पर पाबंदी लगी हुई है, लेकिन सरकार उन्हें शराब जरूर मुहैया करवाने जा रही है। उन्होंने कहा है कि इन क्षेत्रों में शराब की दुकानें खोलने का निर्णय बेहद शर्मनाक है। यह निर्णय रेड जोन में कोरोना के संक्रमण को और बढ़ायेगा।

उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार सिर्फ अपनी स्वार्थ पूर्ति के लिये प्रदेश को कोरोना की आग में धकेल रही है, प्रदेश को मदिरा प्रदेश बनाने में लगी हुई है। यह वही लोग हैं, जो विपक्ष में बैठकर शराब पर बड़े-बड़े भाषण देते थे, विरोध करते थे, धरने देते थे, इसे बहन-बेटियों के लिये खतरा बताते थे, लेकिन अब सरकार में आते ही इनकी प्राथमिकता जनता नहीं, शराब की बिक्री हो गयी है।

यह खबर भी पढ़े: नागिन 4 के बाद शुरू होगा नागिन 5, एकता कपूर ने शेयर किया VIDEO

यह खबर भी पढ़े: रिलायंस जियो का बड़ा धमाका, फ्री कॉल के साथ अनलिमिटेड डेटा, अभी देखें प्लान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended