संजीवनी टुडे

कमलनाथ ने जुर्माने की राशि पर पुनर्विचार का अनुरोध किया केंद्र से

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-09-2019 15:50:51

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नए मोटरयान अधिनियम के तहत वाहनचालकों पर भारीभरकम जुर्माना लगाने के मामले में पुनर्विचार का आग्रह आज केंद्र सरकार से करते हुए कहा कि लोगों को राहत मिलना चाहिए।


भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नए मोटरयान अधिनियम के तहत वाहनचालकों पर भारीभरकम जुर्माना लगाने के मामले में पुनर्विचार का आग्रह आज केंद्र सरकार से करते हुए कहा कि लोगों को राहत मिलना चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें: इस पाकिस्तानी मंत्री ने फिर दिया विवादित बयान, अब मदरसों में पढ़ने वाले बच्चों को बताया आत्मघाती हमलावर

कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए कहा कि वे भी इसका अध्ययन करवा रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि सड़क हादसों को रोकना और लोगों की जान की हिफाजत हम भी चाहते हैं, पर यह भी देखना चाहिए कि जुर्माना अव्यवहारिक नहीं हो। लोगों की क्षमता के अनुरूप हो। भारी मंदी का दौर चल ही रहा है। केंद्र सरकार जुर्माने की राशि पर पुनर्विचार करे और लोगों को राहत प्रदान करे। हम भी इसका अध्ययन करवा रहे हैं।

एक सितंबर से मोटरयान अधिनियम से संबंधित नए प्रावधान देश में लागू हो गए हैं, लेकिन मध्यप्रदेश में फिलहाल इन्हें लागू नहीं किया गया है। सरकार ने इन प्रावधानों का अपने स्तर पर भी परीक्षण कराने का निर्णय लिया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended