संजीवनी टुडे

कमलनाथ के मंत्री ने कहा- कांग्रेस की हार के लिए ईवीएम जिम्मेदार

संजीवनी टुडे 25-05-2019 18:51:50


भोपाल। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को पूरे देश के साथ-साथ मध्यप्रदेश में भी तगड़ा झटका लगा है। यहां कांग्रेस को 29 में से सिर्फ एक सीट छिंदवाड़ा में जीत मिली है। इसी बीच कमलनाथ सरकार में परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का बयान बड़ा सामने आया है। पार्टी की हार के लिए ईवीएम को जिम्मेदार बताया है और बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग की है।

लोकसभा चुनाव में प्रदेश कांग्रेस के सभी बड़े नेता चुनाव हार गए हैं, लेकिन गुना से ज्योतिरादित्य सिंधिया की हार ने सभी को चौंका दिया है। शनिवार को मीडिया से चर्चा के दौरान परिवहन मंत्री गोविंदसिंह राजपूत ने सिंधिया की हार को लेकर ईवीएम पर भी सवाल उठाए। उन्होंने पूरे देश मे कांग्रेस की हार के ईवीएम  को जिम्मेदार बताया। राजपूत ने कहा कि लोकतंत्र को जिंदा रखना है तो ईवीएम को बंद कर बैलेट पेपर से चुनाव कराना होगा। राजपूत ने कहा कि अगर से चुनाव बंद नही हुआ तो देश मे बीजेपी को हराना असंभव हो जाएगा। देश में लोकतंत्र को ज़िंदा रखना है तो बैलेट पेपर से चुनाव कराने होंगे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

गांधी परिवार कांग्रेस की आत्मा
मंत्री गोविंदसिंह राजपूत ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्पीफे की पेशकश को लेकर कहा कि जैसे शरीर में आत्मा होती है, जान होती है ठीक उसी तरह गांधी परिवार कांग्रेस की आत्मा है। उनके बिना कांग्रेस बिना आत्मा की हो जाएगी इसलिए राहुल गांधी को इस्तीफा नही देना चाहिए।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended