संजीवनी टुडे

झूठ की पर्यायवाची है कमलनाथ सरकार: सांसद संजर

संजीवनी टुडे 07-05-2019 14:50:00


भोपाल। कांग्रेस की सरकारों ने बोफोर्स से लेकर, कर्जमाफी और बेरोजगारी भत्ते तक हर मामले में झूठ का सहारा लेकर आम जनता के साथ लूट की है, इसलिए कमलनाथ सरकार को झूठ का पर्यायवाची कहा जाना चाहिए। यह बात मंगलवार को भोपाल लोकसभा क्षेत्र से मौजूदा सांसद आलोक संजर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कही। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों से कई बार अलग-अलग तरह से झूठे वादे किए और उनकी समस्याओं की लगातार अनदेखी की । आज किसानों को बिजली नहीं मिल रही है। बिजली नहीं होने से छोटी-मोटी फसल लेने के लिए पानी नहीं है। रबी और खरीफ की फसलों के दौरान अनेक बार पलेवा का संकट खड़ा हो जाता है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

खाद और कीटनाशक समय पर नहीं मिलते, लेकिन प्रदेश की सरकार को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि उसे झूठ बोलकर अपना उल्लू सीधा करना होता है। 

संजर ने कहा कि युवाओं के सामने बेरोजगारी का संकट है। वे मेहनत से काम कर पैसा कमाना चाहते हैं,  लेकिन सरकार ने उनके लिए कुछ नहीं किया है, बल्कि उन्हें बेरोजगारी भत्ते का लॉलीपॉप देकर बेवकूफ बनाया गया है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

पहले कहा गया था कि सरकार युवाओं को रोजगार न मिलने पर प्रतिमाह एक निश्चित रकम देगी, लेकिन अब यह साबित हो चुका है कि युवाओं के लिए सरकार धनराशि का कोई प्रबंध नहीं कर पाई है। यही वजह है कि बोफोर्स तोप को खरीदते समय राष्ट्र की सुरक्षा को ताक पर रखते हुए कमीशनखोरी की गई। जनता अब कांग्रेस के खेल को समझ चुकी है और मतदाता इसका जवाब देंगे।

More From state

Trending Now
Recommended