संजीवनी टुडे

कर्ज माफी के नाम पर किसानों को गुमराह कर रही कमलनाथ सरकार : शिवराज

संजीवनी टुडे 01-04-2019 17:22:40


नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आदतन झूठ बोलते हैं। इसी क्रम में वो किसानों को भी झूठ बोलकर गुमराह कर रहे हैं।

शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले अपनी जनसभाओं में किसानों से वादा किया था कि यहां सरकार बनने के दस दिन के अंदर किसानों का पूरा कर्ज माफ किया जाएगा। शिवराज ने राहुल पर आरोप लगाते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में अभी तक किसानों का कर्ज माफ नहीं हो सका है।

शिवराज ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने आचार संहिता लगने के कुछ घंटे बाद किसानों के मोबाइल पर मैसेज करवाया कि अचार संहिता लगने के कारण वो उनके खाते में पैसे नहीं भेजा जा सकता।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

शिवराज ने कहा कि नियम के तहत जो योजनाएं पहले से चल रही हैं। उसके तहत पैसे भेजे जा सकते हैं। उन्होंने पीएम किसान का उदाहरण देते हुए कहा कि इस योजना के तहत किसानों को दूसरी किस्त भी मिल रही है। ऐसे में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री भी किसानों से झूठ बोल रहे हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

भाजपा नेता ने कहा कि राहुल गांधी ने वादा किया था कि प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता आने के 10 दिन के अंदर किसानों के पूरे कर्ज माफ नहीं हुए तो मुख्यमंत्री कोई और होगा। तो क्या कांग्रेस मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को बदलेगी? उन्होंने उज्जैन के किसान का उदाहरण देते हुए कहा कि किसान को उम्मीद थी कि कर्ज माफ हो जाएगा लेकिन हुआ नहीं। इससे परेशान होकर किसान ने आत्महत्या कर ली। 

More From state

Trending Now
Recommended