संजीवनी टुडे

महिला सुरक्षा और सशक्तिकरण के लिए संकल्पित कमलनाथ सरकार- ओझा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 09-12-2019 22:05:10

अध्यक्ष शोभा ओझा ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा दुष्कर्म जैसे संवेदनशील विषय पर आज भोपाल में दिए गये धरने को राजनीतिक नौटंकी निरुपित किया है।


भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा दुष्कर्म जैसे संवेदनशील विषय पर आज भोपाल में दिए गये धरने को राजनीतिक नौटंकी निरुपित किया है।

यह खबर भी पढ़ें:​ धान खरीदी और बढ़ते अपराधों पर रमन ने भूपेश सरकार को लिया आड़े हाथों

कांग्रेस की ओर से आज जारी विज्ञप्ति में ओझा ने कहा है कि यदि चौहान ऐसे मुद्दों पर तनिक भी संवेदनशील होते तो उनके मुख्यमंत्रित्व काल में 47000 से अधिक महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं नहीं हुई होतीं, बच्चियों और महिलाओं के साथ घटित होने वाले अपराधों में, मध्यप्रदेश लगातार देश में नंबर वन न बना रहता।

उन्होंने कहा कि पिछले लगभग डेढ़ दशक के कार्यकाल में, शिवराज सिंह ने बच्चियों और महिलाओं के साथ घटित हो रहे अपराधों के मामले में ऐसी तत्परता और संवेदनशीलता कभी नहीं दिखाई, वरना प्रदेश में न तो इतनी बड़ी संख्या में महिला अपराध घटित हुए होते और न ही प्रदेश के माथे पर महिला अपराधों के मामले में नंबर वन बनने का कलंक लगता।

ओझा ने कहा कि बच्चियों और महिलाओं के साथ घटित हो रहे अपराधों को रोकने और अपराधियों को दंडित करने के प्रति कमलनाथ सरकार पूरी तरह संवेदनशील और प्रतिबद्ध है। कमलनाथ सरकार इस बात के लिए भी पूरी तरह से प्रतिबद्ध है कि अब किसी भी महिला आश्रय केंद्र पर किसी भी तरह के दमन, शोषण और गोरखधंधों को नहीं देने दिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended