संजीवनी टुडे

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित कैलाश सत्यार्थी का मुक्ति कारवां रथ बगहा पहुँचा

संजीवनी टुडे 10-11-2018 18:46:15


बगहा। नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी की पहल पर बाल शोषण के खिलाफ जन जागरण अभियान के तहत मुक्ति कारवां रथ बगहा पुलिस जिले के बाल्मीकिनगर, हरनाटांड़ और बगहा शहर में आज पहुंचा। यह अभियान अब तक बिहार के 17 जिलों में पहुँच चुका है।

आज बगहा के अंसारी टोला में होम संस्था के परिसर में एक संगोष्ठी का आयोजन हुआ। इस अवसर पर बगहा थानाध्यक्ष मो. अयुब, प्रखंड विकास पदाधिकारी बगहा , मुक्ति कारवां के मानिटर पंकज कुमार, होम संस्था के मो. निजामुद्दीन अंसारी , मो. अब्दुल गफ्फार, नंदकिशोर राम ने संबोधित किया।

थानाध्यक्ष अयूब ने इस अवसर पर कहा कि किशोर लड़कों को अपनी पढ़ाई और अपने लक्ष्य पर केन्द्रित रहना चाहिए।बच्चियों के साथ दुर्व्यवहार करने वाले को कठोर सजा मिल रही है। मुक्ति कारवां के माॅनिटर पंकज कुमार ने कहा कि बचपन बचाओ आंदोलन की मदद से अब तक 87000 हजार से ज्यादा बाल श्रमिकों को मुक्त कराया गया है और उनके पुनर्वास में मदद की गई है।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मो. निजामुद्दीन ने कहा कि शिक्षा में गुणवत्ता का होना सुनिश्चित होना चाहिए ।अन्य वक्ताओं ने भी बाल शोषण की मुक्ति हेतु अपनी प्रतिबद्धता को जताया और मुक्ति कारवां अभियान की प्रशंसा की ।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now