संजीवनी टुडे

जयपुर के युवक की होटल के कमरे में मिली लाश

संजीवनी टुडे 21-02-2019 11:13:54


भीलवाड़ा। भीलवाड़ा के रोडवेज बस स्टैंड के सामने स्थित होटल पिंक पार्क के एक कमरे में युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी। युवक यहां 15 दिन से ठहरा हुआ था। मृतक जयपुर के जगतपुरा का रहने वाला था।

भीमगंज थाने के एएसआई भंवर सिंह ने बताया कि मूलतया आजादनगर भीलवाड़ा और अभी जगतपुरा, जयपुर में रहने वाले वैभवसिंह पुत्र महेशचंद्र राठौड़ 15 फरवरी को भीलवाड़ा आया और रोडवेज बस स्टैंड के सामने स्थित होटल पिंक पार्क के कमरे में नंबर 302 में रुका। इसके बाद से वह होटल के कमरे में ठहरा था। 

गुरुवार सुबह होटल कर्मचारी कमरे में गया तो वैभवसिंह मृत मिला। कमरे में फर्स पर उल्टी हो रखी थी। एक शराब का पव्वा भी वहां पर मिला। सूचना होटलकर्मियों ने पुलिस को दी। एएसआई सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और कमरे का निरीक्षण कर शव को कब्जे में लिया। मौके पर स्थानीय परिजनों को बुलवा लिया गया।

 इसके बाद शव को जिला अस्पताल स्थित शवगृह में सुरक्षित रखवाया। वैभव आठ साल पहले यहां आजादनगर का मकान बैचकर जयपुर चला गया था। जहां वह अपने पिता व बहन के साथ रह रहा था। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला पंजीबद्व कर कार्रवाई प्रांरभ कर दी है। 

More From state

Loading...
Trending Now