संजीवनी टुडे

आरोपित सीनियर डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाना पहुँचे जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर

संजीवनी टुडे 30-05-2020 09:09:58

आरोपित सीनियर डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाना पहुँचे जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर


रांची। राजधानी रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) के जूनियर रेजिडेंट के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास के मामले में आरोपी सीनियर रेजिडेंट डॉ अरुण कुमार मौर्या की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जूनियर डॉक्टर बरियातू थाना पहुंचकर गिरफ्तारी की मांग किया। इस दौरान जूनियर डॉक्टरों और थाना प्रभारी के साथ नोकझोक के रवैया से थाना प्रभारी सपन महथा भड़क गए जिसके बाद जूनियर डॉक्टरों ने थाने का घेराव कर दिया। आरोपित सीनियर रेजिडेंट डॉ अरुण कुमार मौर्या के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार करने की मांग करते रहे।

 थाना प्रभारी जूनियर डॉक्टरों से बातचीत करते हुए कहा कि वह लगातार आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही है। थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया कि आरोपी डॉक्टर के बारे में कोई जानकारी मिलती है तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। थाना प्रभारी के आश्वासन के बाद जूनियर डॉक्टर शांत हुए और वहां से वापस रिम्स चले गए। 

गौरतलब है कि एक जूनियर रेजिडेंट ने अपने सीनियर रेजिडेंट डॉ अरुण कुमार मौर्या पर रेप का प्रयास करने की बात कहते हुए रिम्स डायरेक्टर को लिखित शिकायत की थी। इसके बाद रिम्स डायरेक्टर ने थाने को लिखित आवेदन देकर मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का आग्रह किया था। इसके बाद बरियातू थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई। घटना के बाद से आरोपी डॉक्टर फरार है। 

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में 31 मई के बाद भी जारी रहेगा रात्रिकालीन कफ्र्यू : मुख्यमंत्री

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने दिए 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षाएं कराने के निर्देश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended