संजीवनी टुडे

उपज बेचने से चूके किसानों से 50 केंद्रों पर 2 जून, 91 केंद्रों पर 5 जून तक होगी खरीदी

संजीवनी टुडे 02-06-2020 11:28:17

समर्थन मूल्य पर गेहूं की खरीदी का 31 मई अंतिम दिन था । किंतु गेहूं की आवक अधिक होने के कारण जिले के 141 उपार्जन केंद्रों पर कई किसान एस एम एस प्राप्त होने के बाद भी खरीदी से वंचित रह गए थे ।


उज्जैन। समर्थन मूल्य पर गेहूं की खरीदी का 31 मई अंतिम दिन था । किंतु गेहूं की आवक अधिक होने के कारण जिले के 141 उपार्जन केंद्रों पर कई किसान एस एम एस प्राप्त होने के बाद भी खरीदी से वंचित रह गए थे । उक्त सभी वंचित रहे किसानों से जिले के 50 केंद्रों पर 2 जून तक तथा अन्य 91 केंद्रों पर 5 जून तक खरीदी की जाएगी । 

जिला कलेक्टर आशीष सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि राज्य शासन द्वारा जिला प्रशासन द्वारा किए गए इस आशय के अनुरोध को स्वीकार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पंजीकृत वास्तविक किसानों से उनकी पात्रता अनुसार ही उपार्जन किया जाएगा। 

कलेक्टर ने बताया कि उक्त उपार्जन केंद्र पर नोडल अधिकारी की नियुक्ति की जाएगी एवं उसी की देखरेख में खरीदी की जाएगी। कलेक्टर ने उपार्जन से शेष रहे किसानों से कहा है कि वे घबराएं, नहीं जितने भी किसानों को एसएमएस गए हैं उन सभी से गेहूं की खरीदी की जाएगी।

यह खबर भी पढ़े: मृत मां के ऊपर ओढ़ाए गए चादर से खेलते हुए बच्चे की मदद करेंगे शाहरुख खान, बोले- मैं जानता हूं कैसा महसूस होता है...

यह खबर भी पढ़े: 'वीरे दी वेडिंग' के दो साल पूरे होने का जश्न मना रही स्वरा भास्कर, शेयर किया ये पोस्टर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended