संजीवनी टुडे

जीटीबी नगर में मेट्रो के सामने कूद युवक ने दी जान

संजीवनी टुडे 08-03-2019 21:29:04


नई दिल्ली। जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार दोपहर एक युवक ने मेट्रो ट्रेन के सामने छलांग लगाकर जान दे दी। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शुरूआती जांच में पता चला है कि युवक डिप्रेशन में था। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। मरने वाले युवक की शिनाख्त मूलत: गोपालगंज बिहार निवासी जितेंद्र पांडेय(23) के रूप में हुई है। 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे पुलिस को सूचना मिली कि जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन पर एक युवक ने समयपुर बादली की ओर जाने वाली ट्रेन के सामने छलांग लगा दी है। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची मेट्रोकर्मी और सीआईएसएफ ने घायल युवक को निकालकर सुश्रुत ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू की। 

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

जांच में पता चला कि जितेंद्र पांडेय अपने दोस्तों के साथ न्यू अशोक नगर इलाके में रहता था। वह नोएडा में फायर सेफ्टी का कोर्स कर रहा था। मूलत: बिहार का रहने वाले जितेंद्र का छोटा भाई मुखर्जी नगर इलाके में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा है। उसकी एक बहन दिल्ली पुलिस में सिपाही के पद पर कार्यरत है। पुलिस ने उसके परिवार वालों से संपर्क किया। पता चला कि परिवार के सभी सदस्य फिलहाल गोपालगंज गए हुए हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

परिवार वालों ने बताया कि जितेंद्र किसी वजह से परेशान रहता था और डिप्रेशन में था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिवार वालों के आने के बाद ही उनसे पूछताछ के बाद खुदकुशी के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended