संजीवनी टुडे

जुमेरात-शबे-बरात: मस्जिद और कब्रिस्तान के बाहर पुलिस ने बढ़ाई गश्त

संजीवनी टुडे 10-04-2020 17:22:57

सीओ सिटी इस्माइल खान ने बताया कि जुमेरात-शबे-बरात के दौरान लॉक डाउन की पालना हो सके, इसके लिए पुलिस ने गुरुवार को ही मुस्लिम धर्मावलंबियों से अपील की गई है।


श्रीगंगानगर। जिला मुख्यालय पर लॉक डाउन की प्रभावी पालना सुनिश्चित करने के लिए जिला पुलिस निरंतर सक्रिय है। इसी क्रम में मुस्लिम समाज के पर्व जुमेरात-शबे-बरात के दौरान पुलिस ने मस्जिद और कब्रिस्तानों के बाहर गश्त बढ़ा दी है।

सीओ सिटी इस्माइल खान ने बताया कि जुमेरात-शबे-बरात के दौरान लॉक डाउन की पालना हो सके, इसके लिए पुलिस ने गुरुवार को ही मुस्लिम धर्मावलंबियों से अपील की गई है। अपील में मुस्लिम धर्मावलंबियों से कहा गया है कि लॉक डाउन के दौरान वे अपने घरों में रहकर ही नमाज अता करें। मस्जिद या कब्रिस्तान में जाकर नमाज न अता करें। साथ ही एक साथ नमाज करने से भी बचें। अपने-अपने घरों में रहकर नमाज अदा करें। 

उन्होंने बताया कि मस्जिदों के मौलानाओं की ओर से मुस्लिम धर्मावलंबियों को संदेश दिया गया है कि सरकार की ओर से लागू की गई लॉक डाउन की व्यवस्था को सफल बनाने में अपना योगदान दें। इसके मद्देनजर पुलिस मस्जिद और कब्रिस्तान के साथ-साथ सार्वजनिक स्थानों पर भी कड़ी नजर रख रही है।

यह खबर भी पढ़े: देश-दुनिया में कोरोना से पहले भी तबाही मचा चुके हैं कई वायरस

यह खबर भी पढ़े: झारखंड : हर दिन बढ़ रही है कोरोना संक्रमितों की संख्या, बोकारो से फिर मिला पोजिटिव केस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended