संजीवनी टुडे

जे.पी. नड्डा की ताजपोशी पर भाजपाईयों ने की आतिशबाजी

संजीवनी टुडे 18-06-2019 16:52:34

हिमाचल के कदावर नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री जे.पी. नड्डा की ताजपोशी पर मंडी में भाजपा ने खुशी का इजहार किया। जेपी नड्डा को भाजपा का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने पर सदर मंडल भाजपा ने खुशी का इजहार किया है


मंडी। हिमाचल के कदावर नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री जे.पी. नड्डा की ताजपोशी पर मंडी में भाजपा ने खुशी का इजहार किया। जेपी नड्डा को भाजपा का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने पर सदर मंडल भाजपा ने खुशी का इजहार किया है। वहीं पर मंगलवार को मंडी के ऐतिहासिक सेरी मंच पर जिला भाजपा अध्यक्ष रणवीर सिंह की अध्यक्षता में पटाखे फोड़े गए।

 इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिट्ठाई बांट कर खुशी इजहार किया और नड्डा जी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। जिला भाजपा अध्यक्ष रणवीर सिंह ने बताया कि जेपी नड्डा अपनी नई जि़म्मेदारी को बखूबी निभाते हुए राष्ट्रीय स्तर पर अपनी कामयाबी का इतिहास रचेंगे।

 उन्होंने उम्मीद जताई है कि उनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी को शिखर की ओर निरंतर अग्रसर रहेगी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस नियुक्ति के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी हाई कमान का आभार और धन्यवाद किया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended