संजीवनी टुडे

टिकट मिलते ही सांवरा के दर पहुंचे जोशी

संजीवनी टुडे 22-03-2019 13:12:28


चित्तौड़गढ़। भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए गुरुवार रात 182 प्रत्याशियों की सूची जारी की। इसमें चित्तौड़गढ़ से एक बार पुनः सांसद सीपी जोशी को ही टिकट दिया है। टिकट मिलते ही सबसे पहले भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी भगवान श्री सांवलिया सेठ के दर पहुंचे। भगवान सांवलिया सेठ के दर्शन कर नरेंद्र मोदी पुनः प्रधानमंत्री बने इसके लिए भगवान से कामना की गई। इस दौरान जोशी का भव्य स्वागत किया गया और आतिशबाजी की गई। 

जानकारी के अनुसार जोशी उदयपुर से सीधे वलियाजी पहुंचे थे। वहीं जोशी समर्थक भी सांवलियाजी में एकत्रित हो गए। देर रात जोशी के सांवलियाजी पहुंचे ही भादसोड़ा मंडल के कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर जोशी का स्वागत किया। बाद में जोशी ने श्री सांवलियाजी मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद लिया और जीत के लिए कामना की। इस दौरान विधायक अर्जुनलाल जीनगर व ललित ओस्तवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष रतनलाल गाडरी आदि का भी स्वागत किया गया। इस दौरान सांसद प्रवक्ता रघु शर्मा, विनोद चपलोत, भसदसोड़ा मंडल अध्यक्ष अशोक परलिया, पवन तिवारी, उपसभापति भरत जागेटिया, गौरव त्यागी, भंवरसिंह नरधारी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

होली के भजनों पर झूम उठे सांसद व विधायक- 
भाजपा की और से जारी सूची में टिकट मिलने के बाद सांवलिया सेठ के दर पहुंचे सांसद प्रत्याशी सीपी जोशी के अलावा विधायकों ने सांवरा के भजनों पर झूम उठे। जानकारी के अनुसार मंदिर से दर्शन कर बाहर आये तो जसोदा विहार चौक में भजन संध्या चल रही थी। यहां सांसद जोशी और विधायक अर्जुनलाल जीनगर व ललित ओस्तवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष रतनलाल गाडरी आदि का स्वागत किया गया। बाद में गायक जगदीश वैष्णव के भजनों पर विधायक अर्जुनलाल जीनगर झूम के नाचे। जीनगर ने मनुहार करने पर विधायक ललित ओस्तवाल के अलावा सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी भी खुद को नहीं रोक पाए। मंच से जोशी ने विधायकों के साथ हाथ उठा कर नृत्य किया।

देश में पुनः बने राष्ट्रवादी विचारधारा की सरकार - 
दूसरी बार प्रत्याशी बनाए जाने पर सीपी जोशी ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि देश में एक बार फिर से राष्ट्रवादी विचारधारा वाली सरकार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनेगी। भाजपा सहयोगी दलों के साथ स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। जोशी ने लगातार दूसरी बार चित्तौड़गढ़-प्रतापगढ़ लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाए जाने के लिए लोकसभा इकाई कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ लोकसभा क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह आमजन की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended