संजीवनी टुडे

क्षतिग्रस्त कालीदास रोड का विधायक जोशी ने किया निरीक्षण

संजीवनी टुडे 26-05-2019 22:29:30


देहरादून। मसूरी विधायक गणेश जोशी ने रविवार को पेयजल संसाधन विकास एवं निमार्ण निगम तथा जल संस्थान के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ पेयजल लाइन डाले जाने के कारण क्षतिग्रस्त कालीदास रोड का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को शीध्रता से कार्य सम्पन्न कर सड़क समतलीकरण व पैचवर्क के लिए निर्देशित किया। 

इस अवसर पर विधायक गणेश जोशी ने बताया कि क्षेत्र में जलापूर्ति को सुगम और सुचारू बनाए जाने के लिए पुरानी लाइनों को बदल कर नई जीआई लाइन डालने तथा कनेक्शन दिए जाने का काम संबंधित विभागों द्वारा किया जा रहा है। 

जिसकी वजह से खोदी गई सड़क के कारण क्षेत्रवासियों को खासी दिक्कतों को समाना करना पड़ रहा है। उबड़-खाबड़ सड़क के कारण तथा बीचों बीच खोद दिए जोन के कारण आए दिन लोग चोटिल हो रहे हैं। अधिकारियों के साथ स्थल पर जा कर मौका मुआयना किया गया तथा अधिकारियों बताया गया।

अधिकारियों ने बताया गया है कि आगामी दो दिनों के अंदर ही सड़क के गढ्ढों के समततलीकरण व पैचवर्क का कार्य किया जाऐगा। बताते चले कि कालीदास रोड का चौड़ीकरण पूर्व में ही किया जा चुका है तथा इसके मॉडल रोड के तौर पर विकसित किया जाना है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इस अवसर पर क्षेत्रीय पार्षद सत्येन्द्र नाथ, प्रदीप रावत, बीएस पुरोहित, चीफ इंजीनियर हेडक्वाटर, अधिक्षण अभियंता एलएम कर्नाटक, पाल्लवी कुमारी, अधिशासी अभियंता, मीनाक्षी मित्तल विशिष्ठ, सहायक अभियंता, तथा मनीष सेमवाल, अधिशासी अभियंता तथा स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended