संजीवनी टुडे

जोधपुर: दो स्कॉर्पियो की भिड़ंत में नौ की मौत, पांच घायल, देखें फोटोज़

संजीवनी टुडे 28-05-2019 08:04:54


जोधपुर। जोधपुर-बालेसर रोड पर आगोलाई गांव से तीन किलोमीटर दूर तुलेसर गांव की सरहद पर दो स्कॉर्पियो की भिड़ंत हो गई। हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। जबकि, 05 लोग घायल हो गए। घटना सोमवार देर रात करीब 11 बजे की है। 

विश्नोई समाज के कुछ लोग सोमवार रात को भोजाकोर से जोलियाली में किसी विवाह समारोह में मायरा भरने के लिए दो गाड़ियों में निकले थे। जबकि, सोनी समाज के कुछ लोग एक स्कॉर्पियो में जोधपुर से देचू की तरफ जा रहे थे। देर रात करीब 11 बजे आगोलाई से तीन किमी दूर तुलेसर गांव की सरहद पर विश्नोई परिवार की आगे चल रही स्कॉर्पियो की सामने से आ रही सोनी परिवार की स्कार्पियो से भिड़ंत हो गई। 

ACIDENT

हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घाल हो गए। घायलों को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से जोधपुर के एमडीएम अस्पताल भेज गया। इनमें से कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है। 

ACIDENT

मृतकों में भोजाकोर निवासी सीमा पुत्री राजूराम, प्रेमी पत्नी राजूराम विश्नोई, सोमेसर निवासी गौतम पुत्र देवराज सोनी, नारायणसिंह पुत्र खींवसिंह, हिंगोली निवासी शेख नजफल पुत्र इस्लाम, बज्जू निवासी धाई पत्नी पाबूराम, सांवरीज निवासी सुआदेवी, गुमानपुरा निवासी निशा पुत्री भगवानाराम व देरावर के नाम शामिल हैं। 

More From state

Trending Now
Recommended