संजीवनी टुडे

जोधपुर कमिश्नरेट का मोस्टवांटेड पाली में अफीम के दूध के साथ पकड़ा

संजीवनी टुडे 10-04-2020 16:54:36

जोधपुर कमिश्नरेट का मोस्टवांटेड पाली में अफीम के दूध के साथ पकड़ा


पाली। पाली जिले की मारवाड़ जंक्शन, सोजतरोड व बगड़ीनगर थाने की पुलिस ने शुक्रवार दोपहर संयुक्त कार्रवाई में जोधपुर कमिश्नरेट के मोस्टवांटेड तथा करवड़ थाने के हार्डकोर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। तीनों थानों की पुलिस ने शुक्रवार को एक कार के नाकाबंदी तोडऩे की सूचना मिलने पर कार का पीछा किया तो उक्त मोस्टवांटेड के साथ एक अन्य अपराधी अफीम तस्करी के आरोप में पुलिस गिरफ्त में आ गए। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 2 किलो 50 ग्राम अफीम का दूध बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी ने बताया कि शुक्रवार को एक ब्रेजा कार आरजे 19 सीजे 1316 के नाकाबंदी तोडक़र भागने की सूचना मिली थी। इस पर मारवाड़ जंक्शन, सोजतरोड व बगड़ीनगर थाने की पुलिस को कार का पीछा करने के लिए कहा गया। तीनों थानों की पुलिस कार का पीछा करने लगी। इस दौरान सोजत-मारवाड़ जंक्शन के बीच एक स्थान पर कार रेत में फंस गई। 

पुलिस को आता देख चालक कार को छोडक़र फरार हो गया, जबकि तीनों थानों की पुलिस ने कार में सवार दो व्यक्तियों के कब्जे में से 2 किलो 50 ग्राम अफीम का दूध बरामद कर उन्हें गिरफ्तार किया। कार से गिरफ्तार आरोपी श्यामलाल पुत्र हरचंदराम विश्नोई उम्र 27 वर्ष निवासी दुर्गाबाबा का बेरा जूड़ पुलिस थाना करवड़ जिला जोधपुर करवड़ थाने का हिस्ट्रीशीटर तथा जोधपुर कमिश्नरेट का मोस्टवांटेड अपराधी है। 

उसके खिलाफ कई अन्य थानों में चोरी, लूट, मारपीट, जमीनों पर कब्जा, फिरौती, सरकारी संपत्ति पर कब्जा, अपहरण, हत्या व हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में 21 मामले दर्ज हैं। उस पर दर्ज आपराधिक मामलों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने अफीम के दूध के साथ कार जब्त कर ली है।

यह खबर भी पढ़े:अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव इस एक्ट्रेस ने सुनाई अपनी दर्दभरी दास्तां, बोली- मुझे हल्के लक्षण दिखे, लेकिन...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended