संजीवनी टुडे

जोधपुर/ कृषि विभाग AAO हत्याकांड: शरीर के टुकड़े जोड़कर पोस्टमार्टम कराया

संजीवनी टुडे 14-08-2020 16:33:04

उसकी पत्नी, दो सालियां व एक साली का परिचित पुलिस हिरासत में है। इन्हें कोर्ट में पेश किया जाना है।


जोधपुर। नागौर जिले के खाखडक़ी में रहने वाले कृषि विभाग के एएओ के शव का पुलिस ने शुक्रवार दोपहर में पोस्टमार्टम करवाया। शरीर के छह टुकड़ों को जोड़ कर पोस्टमार्टम कार्रवाई की गई। पकड़े गए अभियुक्तों से अभी पूछताछ चल रही है। उसकी पत्नी, दो सालियां व एक साली का परिचित पुलिस हिरासत में है। इन्हें कोर्ट में पेश किया जाना है। 

बनाड़ थानाधिकारी अशोक आंजणा ने बताया कि नागौर जिले के खाखडक़ी के रहने वाले कृषिविभाग के एएओ चरण सिंह उर्फ सुशील जाट हत्या कांड का गुरूवार को पर्दाफाश करते हुए उसकी पत्नी सीमा, सालियां बबीता, प्रियंका और प्रियंका परिचित भींयाराम जाट को गिरफ्तार किया गया था। देररात शरीर का धड़ वाला हिस्सा मंडोर नौ मील इलाके से बरामद हुआ था। एएओ के शरीर के छह टुकड़े गाइंडर कटर से किए गए थे। इनकों जुड़वाकर शुक्रवार को महात्मा गांधी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है। 

गौरतलब है कि मृतक के एएओ चरण सिंह उर्फ सुशील जाट की हत्या के बाद शव के टुकड़े कर नांदड़ी स्थित सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में बहा दिए गए थे। मंगलवार को ये बरादम हुए और रात को ही उसकी पहचान हो गई थी। पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए उसकी पत्नी सीमा, सालियां प्रियंका, बबीता और साथी भींयाराम को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया था।

यह खबर भी पढ़े: ​इस स्वतंत्रता दिवस पर 'आत्मनिर्भरता' के संकल्प की जरूरत: राजनाथ

यह खबर भी पढ़े: नेपाल ने तेज किया दार्चुला से टिंकर को जोड़ने वाली सड़क का निर्माण, सेना को सौंप काम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended