संजीवनी टुडे

J &K: ऑनलाइन विजुअल रैलियां कर PM मोदी सरकार की पहली सालगिरह मनाएगी भाजपा

संजीवनी टुडे 02-06-2020 20:59:25

कोविद-19 के प्रसार और अनिवार्य शारीरिक दूरी ने राजनीतिक दलों की बातचीत के तरीकों को भी बदल दिया है। सार्वजनिक बैठकों को वीडियो और ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग या संचार के माध्यम से सोशल मीडिया के माध्यम से बदल दिया गया है।


जम्मू। कोविद-19 के प्रसार और अनिवार्य शारीरिक दूरी ने राजनीतिक दलों की बातचीत के तरीकों को भी बदल दिया है। सार्वजनिक बैठकों को वीडियो और ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग या संचार के माध्यम से सोशल मीडिया के माध्यम से बदल दिया गया है। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा अध्यक्ष संजीता डोगरा नियमित रूप से महिला कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर रही हैं। मंगलवार को उन्होंने वीडियो ऐप गूगल मीट का उपयोग करके पदाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर पार्टी के आगामी कार्यक्रमों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दी गई।

इस दौरान संजीता डोगरा ने कहा कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए विशिष्ट समय पर सभी को लाना एक बड़ी चुनौती है। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान जमीनी स्तर पर महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए कार्य की सराहना की। जिसमें लॉकडाउन के दौरान भोजन का वितरण, हस्तनिर्मित मास्क, सैनिटाइज़र और कई अन्य राहत सामग्री का वितरण शामिल है।

संजीता ने यह भी बताया कि पीएम मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली सालगिरह मनाने के लिए कोरोना वायरस लॉकडाउन के इस समय में भाजपा ऑनलाइन विजुअल रैली आयोजित करेगी। उन्होंने कहा कि 10,000 से अधिक महिलाएं इंटरनेट का उपयोग करके इस रैली में भाग लेंगी।
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान उपस्थित नेताओं में प्रमुख रूप से उपदेश अंदोत्रा, नेहा महाजन, उर्वशी गुप्ता, नीरू आनंद, अनु गुप्ता, प्रेरणा नंदा, रीमा पाधा, सुमन रैना, अर्चना कौशल, अनुराधा शर्मा, पूनम गुप्ता, मीनाक्षी जम्वाल, गीतांजलि महाजन और अन्य शामिल थीं।

यह खबर भी पढ़े: नगर निगम चुनाव देखते हुए आदेश गुप्ता को बनाया गया भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, कौन हैं गुप्ता जिन्हें मिली दिल्ली की कमान?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended