संजीवनी टुडे

झालावाड़- बारां सीट से रिकॉर्ड मतों से जीते दुश्यंतसिंह

संजीवनी टुडे 23-05-2019 19:37:44


बारां। झालावाड़- बारां लोकसभा सीट पर एक बार फिर भाजपा ने जीत का परचम फहराया है। क्षेत्र के मतदाताओं ने इस सीट पर लगातार चौथी बार जीत का सेहरा पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह के सिर बांधा है। 

दुष्यंत सिंह ने रिकॉर्ड 4 लाख 54 हजार 70 मतों से जीत हासिल की है। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद शर्मा को शिकस्त दी है। दुष्यंत सिंह को 8 लाख 86 हजार 47 मत व कांग्रेस के प्रमोद शर्मा को 4 लाख 32 हजार 461 मत तथा बसपा के बद्रीलाल को 13 हजार 314 मत मिले है। इस जीत से दोनों जिलों के भाजपा कार्यकर्ताओं में हर्ष की लहर है। कोई मिठाई तो खीर अन्य चीजों से लोगो का मुंह मीठा करवाया जा रहा है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

जिलों में कई स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीत खुशी में आतिशबाजी कर जश्न मनाया जा रहा है। इस बार 63 फ़ीसदी वोटों के साथ भाजपा सांसद विजय हुए हैं। भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर सीसवाली, अंता, मांगरोल, छबड़ा, छीपाबड़ौद आदि कस्बो मे जीत का जश्न मनाया। बारां झालवाड़ से रिकॉर्ड मतों से सांसद दुष्यन्त सिंह के जीत पर सीसवाली भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व संगठन मंत्री रामशंकर वैष्णव के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जनता को खीर पिलाकर मुंह मीठा करवाकर जश्न मनाया । बारां झालावाड़ से कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद शर्मा ने कांग्रेस संगठन मजबूत कर कार्य करने की बात कही हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended