संजीवनी टुडे

प्रथम आईटी क्रिकेट लीग कप पर झुंझुनू आईटी स्टार्स का कब्जा, जयपुर 27 रनों से परास्त

संजीवनी टुडे 08-10-2019 20:32:03

प्रथम राजस्थान आईटी क्रिकेट लीग 2019 के फाइनल में एक रोमांचक मुकाबले में आईटी स्टार्स झुंझुनू ने आईटी हीरोज जयपुर को 27 रनों से परास्त कर लीग ट्रोफी पर कब्जा किया।


जयपुर। प्रथम राजस्थान आईटी क्रिकेट लीग 2019 के फाइनल में एक रोमांचक मुकाबले में आईटी स्टार्स झुंझुनू ने आईटी हीरोज जयपुर को 27 रनों से परास्त कर लीग ट्रोफी पर कब्जा किया। इस फाइनल मैच के साथ ही भवानी निकेतन क्रिकेट ग्राउंड में 4 अक्टूबर से जारी लीग का समापन हो गया।

यह भी पढ़े: भारत के नेतृत्व में सुख और शांति के मार्ग पर चले विश्व: श्रीकांत

फाइनल मैच देखने जिला कलक्टर श्री जगरूप सिंह यादव भी पहुंचे एवं पदेन संयुक्त सचिव तथा उन्होंने एवं तकनीकी निदेशक डीओआईटी श्री भंवर सिंह नाथावत ने दोनों टीमों की होसला अफजाई की तथा मैच के बाद विजेता टीम को तथा खिलाड़ियों को ट्राॅफी एवं प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया।

cricket

फाइनल मुकाबले में झुंझुनू की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 108 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में जयपुर हीरोज 81 रन ही बना सके। प्रतियोगिता के मुख्य आयोजनकर्ता श्री ऋतेष कुमार शर्मा ने बताया कि टूर्नामेंट में विभिन्न जिलों की 12 टीमों के 171 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। 

cricket

टूर्नामेंट में भाग लेने वाले समस्त खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। टूर्नामेंट का आयोजन 4 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक भवानी निकेतन क्रिकेट ग्राउण्ड मे किया गया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended