संजीवनी टुडे

विधानसभा चुनाव में युवाओं और महिलाओ को प्राथमिकता देगा झाविमो

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-09-2019 22:45:21

झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी टिकट देने में युवाओं और महिला कार्यकर्ताओं को प्राथमिकता देगी ।


दुमका। झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी टिकट देने में युवाओं और महिला कार्यकर्ताओं को प्राथमिकता देगी ।

सऊदी अरब: बिना बुर्के के घूम रहीं दो महिलाओं की तस्वीरें वायरल, लोगों ने दी पुलिस बुलाने की धमकी

श्री मरांडी आज यहां यूनीवार्ता के साथ बातचीत में कहा कि राज्य, समाज, गांव एवं परिवार को और संवारने में महिलाओं और युवाओं की अहम भागीदारी है। राज्य के विकास में सभी वर्ग के लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी महिलाओं और युवाओं को प्राथमिकता के आधार पर टिकट देगी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार के नये मोटर वाहन अधिनियम के तहत झारखंड जैसे गरीब राज्य के आम लोगों पर भारी जुर्माना लगाने के निर्णय को अहंकारी निर्णय करार देते हुए इसे अविलंब वापस लेने की मांग की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के गृह प्रदेश और संपन्न राज्य गुजरात में नये मोटर कानून को जब पूरी तरह लागू नहीं किया जा जा रहा है तो झारखंड जैसे गरीब प्रदेश में भी इसे लागू करने के बजाय जुर्माने की राशि पूर्वत रखा जाना चाहिए।

झाविमो प्रमुख श्री मरांडी ने कहा कि झारखंड की तुलना में गुजरात में प्रति व्यक्ति आय अधिक है। जनभावनाओं करे समझे बगैर इस तरह वाहन अधिनियम में जुर्माना राशि में वृद्धि कर भाजपा जनादेश का अनादर कर रही है।

More From state

Trending Now
Recommended