संजीवनी टुडे

झारखंड: रामगढ़ छुट्टुपालु घाटी में तीन गाड़ियां हुई दुर्घटनाग्रस्त, तीन लोगों की मौत

संजीवनी टुडे 03-06-2020 12:40:30

रामगढ़ थाना क्षेत्र के चुटूपालू घाटी में 3 भारी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुए। बुधवार को इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में लगभग चार अन्य लोगों के घायल होने की सूचना है।


रामगढ़। रामगढ़ थाना क्षेत्र के चुटूपालू घाटी में 3 भारी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुए। बुधवार को इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में लगभग चार अन्य लोगों के घायल होने की सूचना है। 

घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी विद्याशंकर ने बताया कि रांची की ओर से छड़ लदा एक टेलर एच आर 69 सी 9959 ने एक ब्रांड न्यू ट्रैक्टर को धक्का मार दिया। इसके बाद पूरी गाड़ी खाई में घुस गई। टेलर के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में टेलर और ट्रैक्टर पर सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।सभी के शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेजा गया है। 

अहले सुबह घाटी के गढ़के मोड़ पर क्रेन लदा एक टेलर आरजे 14 जीएफ 4912 भी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस टेलर पर सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन सभी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। पुलिस घटनास्थल से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को किनारे कर रही है। साथ ही घाटी की एक लेन को फिलहाल बंद कर दिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: Lockdown 5.0/राजस्थान सरकार का बड़ा फैसला, आज से 200 मार्गो पर चलेगी रोडवेज बसें, Bus Stand पर भी ले सकेंगे टिकट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended