संजीवनी टुडे

CM नीतीश के इशारे नजरबंद कर उन्हें प्रताड़ित कर रही है झारखंड सरकार: दानिश

संजीवनी टुडे 21-04-2019 21:19:39


पटना। रांची के रिम्स में गंभीर बीमारियों का इलाज करा रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को लेकर हिन्दुस्तानी वाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने झारखंड सरकार पर हमला बोला है। दानिश ने रविवार को यहां कहा कि झारखंड सरकार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इशारे पर लालू प्रसाद यादव को नजरबंद कर उन्हें प्रताड़ित कर रही है। न ही उन्हें डॉक्टरों से मिलने की इजाजत है ना ही परिजनों से, आखिर ये कैसा कानून है जब एक सजायाफ़्ता बंदी अपने परिजनों से भी नहीं मिल सकता जबकि जेल मैनुअल में स्पष्ट है कि सजायाफ़्ता बंदी जब चाहे तब अपने परिजनों से मुलाकात कर सकता है।

दानिश ने कहा कि लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार डर गए हैं। लालू प्रसाद यादव का खौफ उनके दिमाग से नहीं निकल रहा हालात यहां तक पहुंच गए हैं कि अब नीतीश कुमार को हार का डर सताने लगा है और उन्हें ऐसा लगने लगा है कि लालू प्रसाद यादव अगर जेल में अपने परिजनों से भी मिलेंगे तो भी बिहार में एनडीए की नैया डूब जाएगी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

दानिश ने कहा कि मानवीय आधार और स्वास्थ्य कारणों को लेकर जब चारा घोटाले के दूसरे सजायाफ़्ता जगन्नाथ मिश्रा को बेल मिल सकती है,आतंकवादी संगठन चलाने वाली साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को ज़मानत मिल सकती है तो आख़िर लालू प्रसाद यादव ने क्या ऐसा कर दिया है कि उनको नज़रबंद कर सरकार प्रताड़ित कर रही है?

MUST WATCH & SUBSCRIBE


उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि आख़िर उनको अपने परिजनों से मिलने से कौन सा ऐसा विधि व्यवस्था का ख़तरा मंडराने लगा है जिससे राज्य और केंद्र सरकार अस्थिर हो जाएगी?अगर लालू प्रसाद यादव को कुछ हो गया तो आम जनमानस पर इसका भयंकर प्रभाव पड़ेगा जिसका आकलन करना भी मुश्किल होगा।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended