संजीवनी टुडे

झांसी:पैसे नहीं मिलने पर पति ने लाठी मारकर की पत्नी की हत्या

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-09-2019 21:18:44

उत्तर प्रदेश के झांसी में बड़ागांव थानाक्षेत्र में दो दिन पहले हुई एक महिला की हत्या मामले में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है ।


झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में बड़ागांव थानाक्षेत्र में दो दिन पहले हुई एक महिला की हत्या मामले में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है।

यह खबर भी पढ़े: बिल्डिंग की 9वीं मंजिल से गिरा सीए छात्र, पिता ने लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने डॉ़ ओ पी सिंह ने बताया कि बडागांव थाना क्षेत्र की पारीछा कालोनी में रहने वाली मोहिनी(60) का शव गुरूवार को उसके ही घर से बरामद किया गया था। किसी चीज से उसके सिर पर जोर से प्रहार करने के कारण उसकी मौत हो गयी थी। तभी से पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी थी। जांच के दौरान पता चला कि हत्या के पीछे मृतका के पति का हाथ है। जिसके बाद पुलिस ने महिला के पति भैयालाल को दतिया के बराठा मौंठ से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में उसने बताया कि मोहिनी उसे छोड़कर उसके भाई लालाराम के साथ रह रही थी, जिस कारण वह उससे नफरत करता था। उसके भाई लालाराम की लगभग 08 वर्ष पहले मौत हो गई थी, उसके बाद मोहनी पारीछा में काम करने लगी।काफी समय पहले उसने लगभग एक लाख रूपये जमाकर मोहिनी को दिये थे, जिसे वापस लेने के लिए घटना वाले दिन वह उसके पास गया था। 

रकम वापस मांगने पर उनके बीच विवाद हो गया था, विवाद इतना बढ गया कि भैया लाल ने मोहनी पर लाठी से हमला कर दिया और भाग गया। लाठी के हमले से मोहिनी मौत हो गई। भैयालाल के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended