संजीवनी टुडे

महिला से दस लाख के जेवरात की ठगी करने वाला गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 20-04-2019 19:48:14


कोलकाता। कोलकाता के बालीगंज थाना इलाके में गंभीर रूप से बीमार एक महिला से करीब ₹10 लाख रुपये मूल्य के गहने लेकर भाग जाने वाले शातिर अपराधी को पुलिस ने शुक्रवार देर रात गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम प्रदीप सीट है। वह हुगली जिले के चंडीतला क्षेत्र के खानपुर शिवतला का रहने वाला है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कोलकाता पुलिस के साउथ ईस्ट डिविजन के उपायुक्त कल्याण मुखर्जी ने शनिवार सुबह इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दो अप्रैल को पीड़ित महिला सरोज लाडिया ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया था कि सितंबर महीने में वो गंभीर रूप से बीमार हुई थी। 27 सितंबर को प्रदीप सिट यह कहकर उनके यहां से गहने ले गया था कि गहने को बेचकर ₹10 लाख रुपये लाकर देगा लेकिन कभी नहीं लौटा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्रदीप उनका पहले से परिचित था इसीलिए वह बातचीत कर मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही थी लेकिन जब उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि गहना लेकर लौटाना नहीं चाहता तब उन्होंने दो अप्रैल को बालीगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई थी और शुक्रवार रात उसे गिरफ्तार कर लिया । उसकी निशानदेही पर सारे गहने बरामद कर लिए गए हैं। 

More From state

Trending Now
Recommended