संजीवनी टुडे

जीतू पटवारी ने कहा- शिव ‘राज’ में मप्र बनी अपराधियों की शरणस्थली

संजीवनी टुडे 09-07-2020 16:13:07

उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश विकास दुबे की उज्जैन महाकाल मंदिर से गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस कई सवाल खड़े कर रही है।


भोपाल। उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश विकास दुबे की उज्जैन महाकाल मंदिर से गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस कई सवाल खड़े कर रही है। मप्र के पूर्व मंत्री और राऊ से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने विकास दुबे की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए शिवराज सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा है कि शिवराज सरकार में मप्र अपराधियों की शरणस्थली बन गया है। 

जीतू पटवारी ने विकास दुबे की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते कई गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा है कि गजब का संयोग है कानपुर का अपराधी और हमारे गृहमंत्री भी कानपुर के प्रभारी थे। एक कुख्यात अपराधी को मप्र में पुलिस नही पकड़ती, पकडता है महाकाल मंदिर का गार्ड। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि मप्र में अपराधियों को समर्पण करने का सबसे सुरक्षित स्थान दिखता है। चाहे इंदौर की लूट हो, मप्र में बड़ते जगह जगह सामूहिक हत्याकांड, गोलीकांड, बलात्कार जैसे कुख्यात ममाले रोज सामने आते है। कानून व्यवस्था पूरा प्रदेश देख रहा है और सीएम वाहवाही लेने में लगे है कि विकास दुबे उज्जैन में पकड़ा गया। मैंने देखा उनका ट्वीट, शर्म आती है, अपराधियों ने मप्र को सबसे सुरक्षित समझ रहखा है। 

पटवारी ने कहा कि मप्र अपराधियों की शरणस्थली बन गई है। अपराधी समर्पण करने आ रहे है, सुरक्षित महसूस करते है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि जिस विकास दुबे को पूरे यूपी की पुलिस तलाश रही है उसे सुरक्षा गार्ड ने कैसेे गिरफ्तार किया। आखिर विकास सीमा पार कैसे कर पाया और उज्जैन में दो दिन से कैसे रहा। उन्होंने कहा कि सरकार अपना फेलियर नहीं बताएगी केवल वाहवाही लूटेंगे। शर्म आनी चाहिए सीएम शिवराज को, उन्होंने पूरे मप्र को अपराध की राजधानी बना दिया।

यह खबर भी पढ़े: प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेंडर आत्मनिर्भर निधि योजना के तहत दिया जाएगा 10000 का व्यापार ऋण

यह खबर भी पढ़े: शर्मनाक हरकत: नाबालिग बेटी का बाथरूम में वीडियो बनाने वाला सौतेला पिता गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended