संजीवनी टुडे

जीतू पटवारी को मिला फेम इंडिया सर्वश्रेष्ठ मंत्री अवार्ड

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 10-11-2019 17:36:50

मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा तथा खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी को नई दिल्ली में फेम इंडिया सर्वश्रेष्ठ मंत्री अवार्ड से सम्मानित किया गया।


भोपाल। मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा तथा खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी को नई दिल्ली में फेम इंडिया सर्वश्रेष्ठ मंत्री अवार्ड से सम्मानित किया गया।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार केन्द्रीय कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री डॉ. महेन्द्रनाथ पाण्डेय ने शनिवार को नई दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में आयोजित समारोह में फेम इंडिया सर्वश्रेष्ठ मंत्री अवार्ड से पटवारी को अलंकृत किया। इस मौके पर विभिन्न राज्यों के जन-प्रतिनिधि और गणमान्य नागरिक भी उपस्थित थे।

यह खबर भी पढ़ें:​ अयोध्या में पत्थर तराशने का आगे का कार्य धर्माचार्यों के निर्णय के बाद लिया जायेगा: विहिप

पटवारी को युवाओं में लोकप्रिय होने तथा शराबबंदी, तालाब संरक्षण और किसानों के हितों की रक्षा के लिये हमेशा सक्रिय रहने के कारण सर्वश्रेष्ठ मंत्री का अवार्ड प्रदान किया गया है।

फेम इंडिया सर्वश्रेष्ठ सम्मान एशिया पोस्ट और फेम इंडिया पत्रिका द्वारा देश में सर्वे के आधार पर चुने गये उत्कृष्ट मंत्रियों को प्रतिवर्ष प्रदान किया जाता है। सर्वे में व्यक्तित्व, छवि, कार्य क्षमता, जनमानस में प्रभाव, विकास की समझ, लोकप्रियता, दूरदर्शिता, कार्यशैली और ऑउटपुट को आधार बनाया गया है। पटवारी सर्वे में शामिल सभी मुद्दों पर सर्वश्रेष्ठ रहे। इसके साथ ही वर्तमान सामाजिक परिप्रेक्ष्य में उनके रचनात्मक और आक्रामक तेवर भी सर्वश्रेष्ठ मंत्री के अवार्ड के लिये चुने जाने का आधार बने।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended