संजीवनी टुडे

जावड़ेकर ने कहा- देश में भाजपा 300 पार, अर्जुन की हैट्रिक

संजीवनी टुडे 17-04-2019 17:53:09


बीकानेर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राजस्थान चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि देश में भाजपा 300 के पार और राजस्थान में फिर से एक बार 25 की 25 सीटें जीतने के साथ बीकानेर लोकसभा से पार्टी के प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल की हैट्रिक होगी। 

जावड़ेकर बुधवार को बीकानेर के नाल स्थित सिविल एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में मैं जा रहा हूं, भाजपा के पक्ष में जबरदस्त लहर है इसी का परिणाम है कि पार्टी पुन: एक बार फिर सरकार बनाएगी। à¥

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा राष्ट्रपति पर की गयी टिप्पणी पर जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस वाले भाजपा के पक्ष में माहौल को देखकर हताश, निराश हो रहे हैं। कांग्रेस हमेशा दो तरह की बातें करती है ओर तो ओर पहले जाति पर कटाक्ष और फिर गाली-गलौच करते हैं। 

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि देश में पहले चरण के मतदान के बाद विपक्ष एकजुट होकर चुनाव आयोग के पास गया और शिकायत की इससे साफ जाहिर है कि कांग्रेस घबरा गयी है जबकि उन्हें दूसरे चरण, तीसरे चरण और चौथे चरण के मतदान के लिए तैयारियां करनी चाहिए। लेकिन विपक्ष ईवीएम की शिकायत को लेकर चुनाव आयोग के पास पहुंच गए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चायवाला, नीच कहना लोग भी पसंद नहीं करते हैं।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मोदी जी पर कांग्रेस द्वारा टिप्पणी करने पर हर किसी को घिन्न आने लगी है और अब राष्ट्रपति पर टिप्पणी करना कांग्रेस को लग रहा है कि उनके पैरों तले अब जमीन खिसक गयी हो। इस अवसर पर केंद्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, शहर बीजेपी के अध्यक्ष डाॅ. सत्यप्रकाश आचार्य सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended