संजीवनी टुडे

समशेरा की जन चौपाल : पहली बार मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों के साथ खाया खाना

संजीवनी टुडे 08-12-2018 18:44:31


रांची| जन चौपाल में वह क्षण यादगार हो गया जब मुख्यमंत्री रघुवर दास शनिवार को पाकुड़ जिले के समशेरा गांव की महिलाओं और पुरुषों के साथ खाने के लिए बैठ गए ।

उसना चावल, दाल, आलू की सब्जी, भुजिया और ढेर सारा अपनत्व । उबड़ खाबड़ जमीन पर सखुआ के पत्ते की थाली से सरकते दाल को संभालते मुख्यमंत्री ने बडे चाव से ग्रामीणों के साथ भोजन ग्रहण किया । इस दौरान कुछ महिलाओं ने कहा, 'यह याद रहेगा कि किसी मुख्यमंत्री के साथ हमने खाना खाया वो भी पारंपरिक ग्रामीण तरीके से।

उपायुक्त महोदय कल इसका इलाज होना चाहिए
शबनम ने जन चौपाल में रुंधे गले से कहा कि मुख्यमंत्री जी मेरी बहन दिव्यांग है, आप मदद कीजिये। इस पर मुख्यमंत्री ने उपायुक्त को निदेश दिया कि कल सदर अस्पताल में इसका इलाज होना चाहिए.| अगर यहां संभव नहीं है तो आयुष्मान भारत योजना में इसका इलाज कराएं। साथ ही दिव्यांगों को प्रमाण पत्र देने के लिए शिविर भी लगाएं।

चार साल में जो कार्य हुए वो प्रशंसनीय हैं 
जन चौपाल में नजीरा बानू ने कहा कि मुख्यमंत्री जी 4 साल में जो कार्य हुए हैं वह प्रसंसनीय है। सभी विभाग के द्वारा अच्छा काम हुआ है.| ..बस पाकुड़ में शिक्षकों की कमी पूरी करें...| इसपर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्राथमिक शिक्षा बुनियादी शिक्षा है।

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 उपायुक्त महोदय आप प्रखंड प्रसार पदाधिकारी से सभी स्कूलों का सर्वे करा शिक्षकों की कमी की जानकारी जुटा लें। और गांव के शिक्षित युवक-युवतियों को क्लास लेने के अनुसार संविदा के आधार पर पढ़ाई कराएं।

 

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended