संजीवनी टुडे

त्रिकोणीय मुकाबले में उलझे जमुआ के भाजपा विधायक केदार हाजरा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-12-2019 19:15:59

झारखंड में गिरिडीह जिले के जमुआ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के विधायक केदार हाजरा इस बार के चुनाव में त्रिकोणीय मुकाबले में उलझ गए हैं।


गिरिडीह। झारखंड में गिरिडीह जिले के जमुआ (सुरक्षित) विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक केदार हाजरा इस बार के चुनाव में त्रिकोणीय मुकाबले में उलझ गए हैं। जमुआ विधानसभा क्षेत्र में 16 दिसंबर 2019 को होने वाले मतदान में 14 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला 292479 मतदाता करेंगे। इस बार यहां केदार हाजरा के सामने कांग्रेस से डॉ. मंजू कुमारी, झारखंड विकास मोर्चा से चंद्रिका महथा के बीच मुख्य मुकाबला माना जा रहा है। प्रचार के अंतिम चरण में सभी उम्मीदवारों ने जीत सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी शक्ति लगा दी है।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​नागरिकता विधेयक के लिए याद किया जायेगा शीतकालीन सत्र

इस विधानसभा में ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन (आजसू) से सत्यनारायण दास, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से रामचंद हाजरा, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) से केदार पासवान भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी-लेनिनवादी (भाकपा-माले) से अशोक पासवान सहित अन्य उमीदवार भी चुनाव मैदान में हैं। इस सीट से दो निर्दलीय प्रदीप कुमार हाजरा और सीताराम पासवान भी भाग्य आजमा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended