संजीवनी टुडे

बारामुला मुठभेड़ में जैश का पाकिस्तानी आतंकी ढेर, हथियार व गोला-बारूद बरामद

संजीवनी टुडे 22-06-2019 22:55:22

बारामुला जिले के बोनियार के अंतर्गत बुजथलन क्षेत्र में आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच शनिवार सुबह हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक पाकिस्तानी आतंकी को मार गिराया


बारामुला। बारामुला जिले के बोनियार के अंतर्गत बुजथलन क्षेत्र में आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच शनिवार सुबह हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक पाकिस्तानी आतंकी को मार गिराया।

 मुठभेड़ में मारा गया आतंकी जैश-ए-मोहम्मद  से संबंधित है और आतंकी की पहचान लुकमान के रूप में की गई है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के बाद चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान आतंकी के शव के साथ हथियार व गोला-बारूद भी बरामद किया है। 

बता दें कि शनिवार सुबह जिले के बोनियार के अंतर्गत बुजथलन क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना के बाद सेना ने छह जेकएलआई, एसओजी तथा सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को करीब आते देख गोलीबारी शुरू कर दी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक जैश-ए-मोहम्मद के एक पाकिस्तानी आतंकी को मार गिराया। 

एसएसपी बारामुला ने भी मारे गए आतंकी की पहचान के बारे मे जानकारी देते हुए कहा कि मारा गया आतंकी पाकिस्तान का है और उसकी पहचान लुकमान के तौर पर हुई है। उन्होंने कहा कि मृतक आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से संबंधित है और यह आतंकी पिछले एक साल से उत्तरी कश्मीर में सक्रिय था। 

More From state

Trending Now
Recommended