संजीवनी टुडे

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग भूस्खलन के चलते दूसरे दिन भी बंद, बड़ी संख्या में वाहन फंसे

संजीवनी टुडे 18-04-2020 15:30:22

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग रामबन में भूस्खलन के चलते शनिवार को दूसरे दिन भी बंद है। राजमार्ग बंद होने के कारण बड़ी संख्या में वाहन रामबन के विभिन्न क्षेत्रों में फंसे हुए हैं।



जम्मू। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग रामबन में भूस्खलन के चलते शनिवार को दूसरे दिन भी बंद है। राजमार्ग बंद होने के कारण बड़ी संख्या में वाहन रामबन के विभिन्न क्षेत्रों में फंसे हुए हैं। शनिवार सुबह से मौसम साफ होने के चलते मार्ग पर से मलबा हटाने का कार्य जारी है। मार्ग साफ होते ही पहले रूके हुए वाहनों को घाटी की तरफ जाने की इजाजत दी जाएगी। 

शुक्रवार को रामबन जिले में पंथाल व कैफेटेरिया मोड़ के पास भूस्खलन के कारण पहाड़ पर से बड़ी संख्या में पत्थर तथा मलबा मार्ग पर आ गिरा जिसके बाद राजमार्ग पर यातायात को बंद कर दिया गया। 

मार्ग बंद होने के चलते रामबन के विभिन्न क्षेत्रों तथा उधमपुर के विभिन्न स्थानों पर कश्मीर घाटी की तरफ जाने वाले वाहन फंस कर रह गए। शुक्रवार को पूरा दिन हुई बारिश के कारण राजमार्ग को साफ नहीं किया गया था। वहीं शनिवार सुबह से ही मार्ग पर से मलबा हटाने का कार्य जारी है। मार्ग साफ होते ही वहां फंसे मालवाहक ट्रकों को घाटी की तरफ छोड़ा जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: छत्तीसगढ़/ BJP का CM बघेल पर कटाक्ष, पूछा- कोरोना संक्रमण के वैश्विक संकट से निपटने में प्रदेश सरकार का क्या योगदान ?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended