संजीवनी टुडे

पुलवामा हमले के बाद जम्मू में शुक्रवार को लगा कर्फ्यू तीसरे दिन भी जारी, मोबाईल इंटनेट सेवा स्थगित

संजीवनी टुडे 17-02-2019 15:29:45


जम्मू। पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर गुरुवार को हुए आत्मघाती हमले के विरोध में शुक्रवार को जम्मू बंद की कॉल शनिवार को समाप्त हो गई परन्तु शुक्रवार से ही जारी कर्फ्यू में रविवार को भी कोई ढील नहीं दी गई है। प्रशासन ने रिव्यू मीटिंग के बाद भी कर्फ्यू में ढील देने पर कोई निर्णय नहीं लिया है। इस बीच राज्य में मोबाइल इंटरनेट सेवा को वीरवार रात से ही स्थगित रखा गया है। कर्फ्यू व रविवार होने के चलते जहां एक ओर सभी दुकानें, व्यापारिक प्रतिष्ठान, स्कूल, कालेज व निजि कार्यालय बंद हैं वहीं आम जनता को अपने घरों में ही रहने को मजबूर होना पड़ रहा है और रोजमरा की जरूरतों के लिए परेशानी झेलनी पड़ रही है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

जगह-जगह पुलिस व सेना को लगाया गया है और मार्गों को कंटीली तारों से सीज किया गया है। केवल कफर्यू पास वालों को ही आने-जाने की इजाजत दी जा रही है। कर्फ्यू के चलते जहां एक ओर लोगों को रोजमरा की जरूरतों से वंचित होना पड़ रहा है वहीं शादी, विवाह, बिमार व अन्य जरूरी कामों पर जाने वालों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उल्लेखनीय है कि जम्मू बंद के बाद लगाए गए कर्फ्यू के दूसरे दिन शनिवार को जानीपुर क्षेत्र में प्रदर्शनकारियों व सरकारी क्वाटरों में रहने वाले लोगों के बीच हुए पत्थराव के बाद स्थिति और ज्यादा तनावपूर्ण बनी हुई है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस ने लगभग 35 प्रदर्शनकारियों को गिरफतार किया हुआ है। इसके अलावा न्यू प्लाट, गंग्याल व अन्य कई क्षेत्रों में प्रदर्शन को देखते हुए कर्फ्यू में कोई ढील नहीं दी गई है। बतां दें कि पुलवामा हमले के बाद जम्मू बंद के दौरान शुक्रवार को भड़की हिंसा में पुलिस के डीजीपी, एसएसपी सहित सात पुलिसकर्मी व 37 प्रदर्शनकारी भी घायल हो गए थे। शुक्रवार को बंद के दौरान हुई हिंसा में 40 के करीब गाड़ियां जलाई गईं थी व 70 गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई थी। 

 

More From state

Trending Now
Recommended