संजीवनी टुडे

जमादार रमेश कुजूर का निधन, रामगढ़ पुलिस लाइन में शोक सभा

संजीवनी टुडे 30-03-2019 14:01:10


रामगढ़ । रामगढ़ जिले के भदानीनगर ओपी में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक रमेश कुजूर का निधन शुक्रवार कि देर रात अस्पताल में हो गया। उनके आकस्मिक निधन पर शनिवार को रामगढ़ पुलिस लाइन में शोक सभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर जिले के तमाम अधिकारी मौजूद थे और उन्होंने 2 मिनट का मौन रखकर मृतक रमेश कुजुर की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। 

इस मौके पर एसपी निधि द्विवेदी ने कहा कि रामगढ़ जिले में रमेश कुजूर सितंबर 2018 में आए थे। पिछले 6 महीने से वे रामगढ़ जिले में थे और 4 महीने पहले ही उनकी पोस्टिंग भदानीनगर ओपी की गई थी। उनके निधन से उनके परिवार पर भारी विपत्ति पड़ी है। ईश्वर उनके परिवार को भरपूर शक्ति दे ताकि वे अकस्मात आई इस विपत्ति को संभाल सकें।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

एसपी ने कहा कि उनके परिवार को जिला पुलिस प्रशासन सहायता देगी। इस मौके पर एसडीपीओ राधा प्रेम किशोर, डीएसपी हेडक्वार्टर प्रकाश सोए, एसडीपीओ पतरातु प्रकाश चंद्र महतो, रामगढ़ थाना प्रभारी विपिन कुमार, रजरप्पा थाना प्रभारी कमलेश पासवान, जिले के सभी थानों के थाना अध्यक्ष, सभी सर्किल इंस्पेक्टर, जिला पुलिस एसोसिएशन, पुलिस मेंस एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी और सदस्य मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended