संजीवनी टुडे

जयपुर: राजधानी में अचानक मौसम का मिजाज बदला, प्रताप नगर सहित कई इलाकों में जमकर बरसे मेघा

संजीवनी टुडे 30-05-2020 21:25:17

राजधानी में शनिवार देर शाम अचानक मौसम का मिजाज बदल गया। तेज हवा के साथ बूंदाबांदी शुरु हुई जो लगातार जारी रही। शहर की कुछ जगहों पर तेज बारिश हुई


जयपुर। राजधानी में शनिवार देर शाम अचानक मौसम का मिजाज बदल गया। तेज हवा के साथ बूंदाबांदी शुरु हुई जो लगातार जारी रही। शहर की कुछ जगहों पर तेज बारिश हुई। शनिवार सुबह से शहर में तेज धूप और गर्मी से लोग परेशान होते रहे, लेकिन दोपहर बाद अचानक मौसम बदला और शाम करीब सात बजे घनघोर बादल छा गए और फिर झमाझम बारिश शुरु हो गई।

शहर के विभिन्न इलाकों में लगभग जोरदार बारिश हुई और बूंदाबांदी का दौर रात जारी रहा। शाम को अचानक शुरु हुई बारिश से मौसम में ठंडक हो गई और मौसम सुहावना हो गया। दिनभर की तेज गर्मी और उमस के बाद बारिश से लोगों को राहत मिली।

शहर के परकोटा सहित मानसरोवर, पत्रकार कॉलोनी, महावीर नगर, महारानी फार्म, मालवीय नगर, जेएलएन मार्ग, झालाना झूंगरी, महेश नगर, बरकत नगर, गुर्जर की थड़ी और त्रिवेणी नगर, सोडाला, वैशाली नगर, आगरा रोड, प्रताप नगर, हीरापुरा, भांकरोटा सहित अन्य इलाकों में जमकर बारिश हुई। गौरतलब है कि एक दिन पहले शुक्रवार देर रात को भी राजधानी में तेज आंधी के बाद जमकर बारिश हुई, जिसकी वजह से नौतपा के बीच लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है।
 

यह खबर भी पढ़े: भाजपा भावनात्मक मुद्दों के जरिए जनता को फंसाने का करती है काम: अखिलेश यादव

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended