संजीवनी टुडे

जयपुर: चाकसू में पंद्रह साल की किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप, विरोध करने पर भाई को पीटा

संजीवनी टुडे 01-06-2020 20:47:00

चाकसू थाना इलाके में पंद्रह साल की किशोरी का अपहरण और गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडिता ने चार युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया है। मामले की जांच एसीपी स्तर के अधिकारी कर रहे हैं।


जयपुर। चाकसू थाना इलाके में पंद्रह साल की किशोरी का अपहरण और गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडिता ने चार युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया है। मामले की जांच एसीपी स्तर के अधिकारी कर रहे हैं। 

पुलिस के अनुसार चाकसू तहसील के गांव में रहने वाली किशोरी ने मामाल दर्ज करवाया कि वह सात दिन पहले अपने भाई के साथ पास ही जंगल में लकड़ियां लेने गई थी। भाई और बहन जब घर लौटे तो माता-पिता वहां नहीं थे। इसी दौरान दो बाइक पर कालू, नाथू, सीताराम और कजोड नाम के चार यवक आए। वे सीधे घर में घुसे और किशोरी को उठाकर अपने साथ ले जाने लगे तो भाई ने विरोध किया। भाई को पीटा और घर में ही बंद कर दिया। उसके बाद चारों युवक किशोरी को अपने साथ ले गए। किशोरी को सुनसान इलाके में एक जगह पर बंधक बनाया और उसे नशा देकर कई बार उसके साथ गैंगरेप किया।

किशोरी ने किसी तरह से वहां से गुजर रहे किसी राहगीर से फोन लिया और अपने माता- पिता को इस बारे में जानकारी दी। तो माता- पिता और परिवार के अन्य लोग वहां पहुंचे और किशोरी को आजाद कराया। उसके बाद चाकसू थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। किशोरी ने बताया कि युवक उसे कई दिनों से धमका रहे थे। पुलिस चारों युवकों की तलाश कर रही है। मामले की जांच पुलिस सहायक आयुक्त महिला अत्याचार कार्यालय डीसीपी दक्षिण जयपुर सुगन चन्द द्वारा की जा रही है।  

विवाहिता से दुष्कर्म, अश्लील फोटो खींची

इधर करधनी थाना इलाके में एक विवाहिता ने अपने दूर के एक रिश्तेदार के खिलाफ के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार इलाके निवासी महिला ने मामला दर्ज करवाया कि करीब एक साल पहले रिश्तेदार गजानंद सैनी घर पर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने अश्लील फोटो भी खींच ली। घटना के बारे में किसी को बताने पर फोटो ससुराल वालों को दिखाने की धमकी दी। अब वह परेशान कर रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

यह खबर भी पढ़े: उत्तरप्रदेश: प्रधानमंत्री आवास योजना में अपात्र घोषित आवेदक 15 जून तक सिद्ध कर सकेंगे पात्रता

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended